युवक ने चुराई जींस पेंट,रेडीमेड कपड़े की दुकान में कपड़े खरीदने पहुंचा था

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ जिले के थाना इगलास कस्बे में एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में कपड़े खरीदने घुसे शातिर कपड़ा चोर ग्राहक के द्वारा कपड़े चोरी करने की हैरान कर देने वाली अजीबोगरीब वारदात सामने आई है। जहां रेडीमेड कपड़े की दुकान में कपड़े खरीदने घुसे चोर के द्वारा कपड़े चुराने की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान जींस पैंट चोरी करने की अजीबोगरीब वारदात को अंजाम देकर चोर युवक दुकान के सामने खड़ी अपनी बाइक को स्टार्ट कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद रेडीमेड कपड़े की दुकान से दो जींस पैंट गायब देख दुकानदार ने जब दुकान में लगें सीसीटीवी कैमरो को चेक किया।

तो दुकान के अंदर कपड़े लेने पहुंचा ग्राहक जींस पैंट चोरी करते हुए दिखाई पड़ा। इस हैरतअंगेज चोरी को देख दुकानदार के होश उड़ गए। जिसके बाद रेडीमेड कपड़े की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे चोर के द्वारा दो जींस पैंट चोरी किए जाने का 1 मिनट 4 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कोतवाली इगलास के इगलास कस्बे की एक रेडीमेड दुकान का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली इगलास इलाके में रेडीमेड कपड़े की दुकान में घुसकर चोर के द्वारा कपड़े चोरी किए जाने का 1 मिनट 4 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक बाइक पर सवार होकर इगलास कस्बे में एक रेडीमेड कपड़े की दुकान पर कपड़े खरीदने के लिए घुसता है। इस दौरान दुकान में मौजूद सेल्समैन कपड़े खरीदने पहुंचे युवक को कपड़े दिखाकर दुकान के अंदर चला जाता है जिसके बाद दुकान में कपड़े खरीदने पहुंचा बाइक सवार युवक लकड़ी की बेंच पर पॉलिथीन में पैक रखी दो जींस पेंट को एक-एक कर चोरी करते हुए अपने हाथों में लिए हरे रंग के बैग में रख लेता है। इस दौरान दुकान से कपड़े चोरी करने वाला चोर यह भूल बैठा कि उसकी यह करतूत दुकान के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है।

बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक रेडीमेड कपड़े की दुकान से दो जींस पैंट चोरी करने के बाद वहां मौजूद सेल्समैन को बहाना बनाते हुए यह कहकर कपड़े की दुकान से निकल जाता है कि उसको जल्दी अपने घर पहुंचना है। जिसके बाद कपड़े चोरी करने वाला चोर युवक कपड़े की दुकान से निकलकर सामने खड़ी अपनी बाइक पर बैठकर कपड़े चोरी करने की वारदात को अंजाम दे मौके से चला जाता है जिसके बाद दुकान के अंदर मौजूद ग्राहकों को कपड़े दिखा रहा सेल्समैन कपड़े लेकर बाहर निकलता है तो वहां पहले से लकड़ी की बेंच पर रखी जींस की पैंट गायब थी|

जिसके बाद दुकानदार ने जब दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरा को चेक किया तो उसमें लकड़ी की बेंच पर रखी दो जींस की पेंट को कपड़े खरीदने पहुंचा युवक चोरी करते हुए अपने बैग में रखते हुए दिखाई दे रहा है। दुकान के अंदर घुस कर कपड़े चोरी किए जाने की वीडियो देख दुकानदार के होश उड़ गए। जिसके बाद दुकानदार ने कपड़े चोरी किए जाने के सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey