बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर “लूट की घटना को दिया अंजाम”

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के ज़िला भदोही के सुरियावां थानाक्षेत्र के मऊरामशाला के समीप मंगलवार को बदमाशों ने फीनो संचालक बैंक मित्र की गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया । पुलिस ने घायल बैंक मित्र को सीएचसी सुरियावां में भर्ती कराया । जहाँ डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया । पुलिस ने बताया कि बैंक मित्र के हाथ में गोली लगी है।

नवादा रोही गांव निवासी विनोद दूबे उम्र 42 वर्ष यूनियन बैंक की ज्ञानपुर शाखा से बैंक मित्र है। मंगलवार को वह बैंक से पैसा निकालकर अपने घर वापस आ रहे थे। अभी मऊरामशाला के समीप पहुँचे ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे। जिसका विरोध विनोद ने किया तो बदमाशों ने गोली चला दी , जो उसके हाथ में लग गई।

इसके बाद बेखौफ बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से वह सुरियावां थाने पहुँचे। जहाँ थाना प्रभारी ने सीएचसी सुरियावां में भर्ती कराया। हाथ में गोली फंसने के कारण बैंक मित्र को जिला अस्पताल ज्ञानपुर रेफर किया गया। थाना प्रभारी विश्वजीत राय ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं घटनास्थल पर पहुँचकर एसपी भदोही डॉक्टर अनिल कुमार व एडिशनल एसपी घटना स्थल का जायजा लिया। कुछ देर बाद घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और घटना से संबंधित साक्ष्य इकट्ठा किया गया ।

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद भदोही एसपी डॉ अनिल कुमार जिला अस्पताल पहुँचे और घायल फीनो संचालक बैंक मित्र विनोद दूबे से घटना के संबंध में जानकारी ली । इस दौरान मौके पर क्राइम ब्रांच टीम भी मौजूद रही। एसपी भदोही ने कहा कि लुटेरों का पता लगाने के लिए टीमें सक्रिय कर दी गई हैं| जल्द ही लुटेरे सलाखों के पीछे होंगे। घटनास्थल पर सीओ भदोही अजय चौहान , सुरियावां थानाध्यक्ष विश्वजोति राय , भदोही थानाध्यक्ष गगन राज भी मौके पर पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस का कार्य सराहनीय है| जैसे ही घटना हुई महज कुछ ही देर में पुलिस के साथ-साथ भदोही एसपी मौके पर हाजिर थे। एक के बाद एक घटनास्थल पर जनपद भदोही की लगभग सभी जाँच टीमें मौके पर मौजूद थीं। माना जा रहा है कि पुलिस की इस सक्रियता से लुटेरे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे |

Reported By – Anand Tiwari 

Published By – Vishal Mishra