बाइक चोरी की घटना “तीसरी आँख” में हुई कैद…

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत):- यूपी के मथुरा जिले में चोरी की वारदात ने सभी को हैरान कर दिया. आपको बता दे कि  चौकी कृष्णा नगर के पदमपुरी किशोर कुंज में घर के आगे खड़ी बाइक को दिनदहाड़े चोरों ने बनाया निशाना और बाइक चुरा ले गए चोर जिसकी घटना सीसीटीवी में  कैद हो गयी.

दरअसल शहर मथुरा में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब चोर घर के अलावा घर के बाहर भी वारदात को अंजाम देने से ने कतरा रहे हैं ऐसा ही एक मामला थाना कोतवाली के चौकी कृष्णा नगर के समीप पदमपुरी किशोर कुंज कॉलोनी में सामने आया जहां घर के आगे खड़ी वाइक को अज्ञात चोरों ने निशाना बना लिया आपको बता दें कि थाना कोतवाली के चौकी कृष्णा नगर स्थित पदमपुरी किशोरपुर में घर के आगे खड़ी एक मोटरसाइकिल को दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात चोरों ने निशाना बना लिया घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

मकान स्वामी विष्णु ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल को घर के आगे खड़ा किया था एवं अंदर चला गया थोड़ी देर बाद आकर देखा तो बाइक वहां से चोरी हो गई पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो घटना में दो चोर मोटरसाइकिल पर आए और एक चोर निगरानी करने लगा तो दूसरा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया जिसको लेकर पीड़ित ने चौकी कृष्णा नगर में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

REPORT- SAYYED JAHID…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…