घर में घुसकर किसान की पीट-पीटकर हत्या,दो पुत्र जख्मी

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र सरसवा मजरा वाजिद नगर में एक किसान की परिवार के ही लोगों ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। बचाने पहुंचे दो पुत्रों पर भी हमलावरों ने घायल कर दिया है। एक बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह सनसनीखेज वारदात रविवार की देर रात की है।

सरसवा मजरा वाजिद नगर निवासी नरेश चंद्र अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। अचानक परिवार के ही ताऊ के पुत्र अपने 9 साथियों के साथ घर में घुसकर हमला कर दिया। जिसमें नरेश को मरणासन्न कर दिया।यह देखकर उनके पुत्र संदीप व नरवीर बचाने पहुंचे इस पर हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया। ऐसे हमलावर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां पर नरेश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि संदीप का इलाज चल रहा है। वहीं नरवीर को इलाज देने के बाद छुट्टी दे दी गई है ।परिजनों के मुताबिक नरेश के 3 पुत्र बाद दो पुत्री हैं। अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी है।एएसपी अनिल कुमार यादव के मुताबिक पूरे मामले में जांच की जा रही है तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey