भूमि विवाद में नेत्रहीन को पीटा हुई मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली देहात इलाके के नीर गांव में मामूली जमीन को लेकर हुए विवाद में एक नेत्रहीन व उसके परिजनों को गांव के ही लोगों ने पीट दिया। इस घटना में घायल नेत्रहीन की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नीर गांव निवासी मुन्ने 65 ने अपने ही घर के पास करीब 10 फिट जमीन खरीदी थी। इस जमीन पर गांव के इदरीश से ही विबाद चल रहा था।रविवार की शाम विबाद बढ़ गया जिसके बाद इदरीश शेर सिंह आदि लोगों ने मुन्ने के भाई भतीजी और बच्चों को मारपीट कर घायल कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को थाने लाई थी और उसके बाद घायलों का चिकित्सीय परिक्षण कराया था।

                                                                                     (आफरीन अंसारी मृतक की भतीजी)

आरोप है कि थाने से आने के बाद शेर सिंह आदि लोगों ने मुन्ने पर हमला कर दिया था। घायल अवस्था मे उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पर मुन्ने की मौत हो गयी।घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पाकर कोतवाल उमाशंकर उत्तम के साथ सीओ सिटी विकास जायसवाल भी मौके पर पहुंचे थे। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए है कार्यवाई की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar