आगरा में दिनदहाड़े बैंक में हुई लूट से फैली “सनसनी “….

UP Special News

आगरा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहिक वारदात को अंजाम दिया है। थाना इरादतनगर के गांव खेड़िया स्थित केनरा बैंक की शाखा में बदमाशों ने सोमवार दोपहर को तीन बजे साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने बैंक के अंदर मैनेजर पर फायरिंग भी की। इसमें वह बाल-बाल बच गए। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। बैंक लूट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बताया गया है कि तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जांच में जुटी है। एसपी पूर्व सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। वारदात से बैंककर्मी दहशतजदा दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस बैंककर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

बैंक में घुसे दो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लूटपाट शुरू कर दी। एक गोली केबिन के दरवाजे पर लगी, जिससे उसका शीशा टूट गया। घटना के वक्त बैंक में मौजूद एक ग्राहक ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे दो बदमाश बैंक में घुस आए। उनके हाथ में तमंचे थे। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा। एक बदमाश तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी देता रहा। दूसरे ने बैंक में रखी नकदी बैग में रख ली। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश भाग गए।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…