भारत जोड़ने से पहले राहुल गांधी जोड़ें अपनी पार्टी:- नितिन अग्रवाल

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई में नगर पालिका की 3 करोड़ 70 लाख की योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार जनहित के तमाम काम कर रही है।हरदोई आदर्श नगर पालिका की ओर कदम बढ़ा रही है और हरदोई नगर पालिका उत्तर प्रदेश की सबसे बेहतर और अच्छा काम करने वाली बने इसके लिए हम लोग कदम उठा रहे हैं।उन्होंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर तंज कसे और कहा कि राहुल गांधी पूरे देश में हंसी का पात्र बनकर रह गए हैं जबकि केजरीवाल जो कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है।

हरदोई की नगर पालिका के द्वारा तीन करोड़ 70 लाख के कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़कों का अभियान चलाया जा रहा है। हर साल कार्य योजना लागू की जाती है और बरसात के समय सड़के खराब हो जा रही हैं ऐसे में अभियान चलाकर सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जा रहा है क्योंकि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सड़कें हैं। शिवपाल यादव के बयान उन्हें बहू ने बुलाया है को लेकर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अंदरूनी मामला है और सभी जानते हैं परिवार है।लेकिन वहां पर भारतीय जनता पार्टी मजबूती के साथ लड़ रही हैं क्योंकि जनता भी देख रही है केंद्र और प्रदेश में सरकारें हैं डबल इंजन की सरकार है।

कहाकि भाजपा का प्रत्याशी जीत के जाएगा तो विकास को गति मिलेगी। जनता सब जान रही है और जनमानस का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है।उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी भारी मतों से विजई होगा। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर निकले हैं और गुजरात में जिस तरह से उनकी ध्यान लगाते हुए आरती करते हुए की फोटो आ रहे हैं इसको लेकर उन्होंने कहा भारत जोड़ो से पहले कांग्रेस जोड़ने का काम राहुल गांधी को कर लेना चाहिए क्योंकि राहुल गांधी जिस स्टेट में जाते हैं वहां पार्टी दो धड़ों में बट जा रही है।

कहा राहुल गांधी पूरे देश में हंसी का पात्र बन चुके हैं भारत जोड़ने से पहले वह अपनी पार्टी को ही मजबूत कर लें। तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी संवैधानिक कार्यवाई होगी वह होगी। केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि केजरीवाल के विषय में क्या कहें जग जाहिर है जो केजरीवाल कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey