शराब के नशे में धुत होमगार्ड आपस में “भिड़े”…

UP Special News

अलीगढ (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश  के  अलीगढ़ में सोशल मीडिया पर हो रहे 29 सेकेंड के वायरल वीडियो में  होमगार्डो का अजब कारनामा देखने को मिला है.  शराब के नशे में चूर 2 होमगार्ड अवैध उगाही के पैसों का हिस्सा-बांट को लेकर गाली गलौज करते हुए एक दूसरे का गिरेबान पकड़ आपस में भिड़ गए।शराब के नशे में धुत दोनों होमगार्ड पुलिस चौकी के पास पैसे बांटने को लेकर शराब के नशे में मारपीट करने पर उतारू हो गए तो शोर-शराबे की आवाज सुनकर राहगीर भी दोनों होमगार्ड के बीच शराब के नशे में चल रहे ड्रामे को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गए। होमगार्डों के बीच पुलिस चौकी पर हो रही मारपीट को राहगीरों द्वारा मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। शराब के नशे में धुत होकर दोनों होमगार्ड की हो रही लड़ाई के नजारे को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर होमगार्डों के बीच अवैध उगाही को लेकर मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में वायरल वीडियो की जांच की और अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए जिला कमांडेंट को पत्र लिख कार्यवाही किए जाने के लिए निर्देशित किया गया।

आपको बताते चलें कि अलीगढ़ जिले की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड मसूदाबाद स्थित नई बस्ती चौकी पर उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। जब अवैध उगाही के रुपयों के हिस्सा-बाटने को लेकर गाली गलौज करते हुए दो होमगार्ड शराब के नशे में चूर आपस में भिड़ गए। पुलिस चौकी पर शराब के नशे में चूर होकर आपस में गाली गलौज कर मारपीट कर रहे दोनों होमगार्ड को देख लोगों का जमावड़ा मौके पर इकट्ठा हो गया और शराब के नशे में धुत होकर एक दूसरे का गिरेबान पकड़कर पकड़ा पकड़ी कर रहे दोनों होमगार्डों की करतूतों को देख किसी तमाशबीन राहगीर पर रहा नहीं गया।

जिसके बाद उसने अपने मोबाइल से आपस में भिड़ रहे दोनों होमगार्डों की वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली गई और दोनों होमगार्ड के काले कारनामे की वीडियो सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही वायरल कर दी।जैसे ही सोशल मीडिया पर अवैध उगाही करने को लेकर दो होमगार्ड के बीच पुलिस चौकी पर हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तत्काल वीडियो की जांच की गई और दोनों होमगार्ड के खिलाफ एक पत्र जिला होमगार्ड कमांडेंट के समक्ष अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने को लेकर रिपोर्ट प्रेषित की गई है।

REPORT- AJAY KUMAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…