नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशि अपने समर्थकों के साथ राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचे

नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशि अपने समर्थकों के साथ राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचे

UP Special News राजनीति

अयोध्या(जनमत):- राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध जन सम्मेलन और नगर निकाय चुनाव को लेकर अयोध्या नगर निगम के सभी  मेयर पद व पार्षद पद प्रत्याशीयो ने अपनी-अपनी भीड़ के साथ अपने अपने वार्ड से बैंड बाजे के साथ लाव लश्कर के साथ नारा लगाते हुए राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में पहुंचे और अपनी अपनी भीड़ जुटाकर अपनी अपनी शक्तियां दिखाई। वहीं पार्षद पद प्रत्याशी महात्मा गांधी वार्ड संख्या 40 से विजयलक्ष्मी सिंह महिलाओं व सैकड़ों युवाओं समर्थकों के साथ बैंड बाजे से नारा लगाते हुए बेनीगंज से राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान तक रैली निकाल कर प्रबुद्ध जन सम्मेलन पहुंची।

तो वही साकेत नगर वार्ड से पार्षद पद प्रत्याशी रूपा श्रीवास्तव भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ ढोल नगाड़े के साथ रैली निकाल कर प्रबुद्ध जन सम्मेलन को सफल बनाने के लिए रैली निकाली जी आई सी के मैदान पहुंची। दर्शन नगर के कुशमाहा वार्ड नंबर 3 झलकारी बाई वार्ड से प्रकृति ने भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाली और प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सम्मिलित हुई। वही दर्शन नगर के दशरथ कुंड से मेयर पद प्रत्याशी जितेंद्र कुमार दुबे उर्फ मिंटू दुबे भी अपने कई हजार समर्थकों के साथ अपने भारी लाव लश्कर व गाजे-बाजे के साथ बूथ नंबर चार होते हुए नरेंद्र मोदी जिंदाबाद योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाते हुए राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में पहुंचे और अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया और  प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सम्मिलित हुए और कहा कि हम योगी आदित्यनाथ  के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आए हैं।

तो वही श्रवण कुमार गुप्ता व अजीत कुमार गुप्ता नानक पुरा हैदरगंज वार्ड से अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में समर्थकों के साथ प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सम्मिलित हुए। अयोध्या के तीर्थ पुरोहित समाज के महामंत्री वशिष्ट कुंड वार्ड संख्या 18 से पार्षद पद प्रत्याशी राजेश पांडे भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ अपने वार्ड से रैली लेकर राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में हो रहे प्रबंध प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सम्मिलित हुए। तो वही समाजसेवी व भवदीय पब्लिक स्कूल के प्रबंधक मेयर पद प्रत्याशी डॉ अवधेश कुमार वर्मा भी अपने हजारों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से रैली निकालकर राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपने समर्थकों के साथ आए और कहा कि अगर मुझे भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिला तो जनता की सेवा करूंगा और अयोध्या का विकास करूंगा सरकार की सारी सेवाओं का लाभ अयोध्या की जनता को दूंगा।

वहीं करपुरी ठाकुर वार्ड नंबर 14 से हरिमोहन पांडे उर्फ आनंद भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इस जन सम्मेलन में सम्मिलित हुए और कहा कि पार्षद का टिकट मिला तो मैं अपने वार्ड का विकास करूंगा और सब की सेवा करूंगा। वहीं समाजसेवी शरद पाठक बाबा मेयर पद प्रत्याशी भी अपने हजारों समर्थकों के साथ प्रबुद्ध जन सम्मेलन को सफल बनाने के लिए राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में पहुंचे और अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey