खेत मे खून से लथपथ पड़ा मिला पूर्व प्रधान का शव,हत्या की आशंका

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पूर्व प्रधान का शव खेत में संदिग्ध हालत में खून से लथपथ पड़ा मिला।घटना की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसपी एएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।एसपी ने बताया कि तहरीर मिलने पर अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव ठठीया जाहिदपुर का माजरा नारायणमऊ निवासी पूर्व प्रधान गंगा राम पुत्र गिरवर बीते रविवार पड़ोस के पप्पू के साथ सुबह गया था और सोमवार की सुबह उसका पड़ोसी गांव करवा के निकट कल्याणी नदी के किनारे खून से लथपथ संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला।घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।सूचना पर पहुंचे कोतवाल शेषनाथ सिंह ने घटना की जानकारी करते हुए मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार सिंह व क्षेत्राधिकार सतेंद्र सिंह ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए परिजनों की तहरीर पर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि मृतक प्रधान 1995 में प्रधान रहा है।और उसके तीन पुत्र और एक पुत्री है।और वह खेती बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते थे।और वह इंजन पंपसेट आदि भी बनाने का काम करते थे।एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी नृपेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे।एसपी ने बताया कि शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं है परिजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर मुकदमा पंजीकृत कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabhy Chaubey