भाई ने अपने सगे भाई पर लगाया बहन की हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- जालौन में एक महिला की मौत की गुत्थी ऐसी उलझी की इसमें अपने सगे रिश्ते तक शक के दायरे में आ गए। भाई ने ही अपने सगे भाई पर बहन की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक इस षड्यंत्र में शामिल लोगों की गिरफ़्तारी नही हो सकी। इससे आक्रोशित होकर आज मृतका के भाई ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर इस कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ गिरफ़्तारी की मांग की हैं।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के सिरसा कलार क्षेत्र का है। जहां पर 7 मार्च को दमरास गांव में एक घटना घटी और घर के बाहर बाड़े में महिला पेड़ से लटकी हुई मिली। वही परिजनों के मुताबिक़ इस घटना में शक की सुई अपने रिश्तों के इर्दगिर्द घूमती नजर आ रही है। मृतका के भाई रामभारत पाल ने आज पुलिस अधीक्षक को शिक़ायत पत्र सौंपते हुए घटना का जिक्र करते हुए बताया कि 2 साल पहले मेरी बहन की शादी हुई थी। लेकिन पति से रिश्ते में विवाद की वजह से वह अपने मायके में रह रही थी। हम दो भाइयों ने उनकी मौजूदा हालात को देखते हुए अपने पिता के सामने बहन को जमीन में हिस्सा देने का प्रस्ताव रखा।

दो भाई इस बात पर तैयार हो गए लेकिन एक भाई को यह बात पसंद नही आई। इसीलिए मौका पाकर उन्होंने अपनी सगी बहन को मौत के घाट उतार दिया इतने दिन बीतने के बाद सिरसा कलार पुलिस उनकी गिरफ्तारी नही कर रही है। वही, पुरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि दमरास में जो घटना हुई है उसकी जांच सीओ कर रहे हैं जो भी सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्यवाई की जायेगी।

Reported By:- Vishnu Pandey

Reported By:- Amitabh Chaubey