योगी सरकार का बुलडोजर तेजी से रफ़्तार पकड़ रहा है….

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश में योगी की दोबारा सत्ता में वापसी के साथ ही योगी सरकार का बुलडोजर तेजी से रफ़्तार पकड़ चुका है। अब यह बुलडोजर यूपी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुश्तैनी आवास पर चला। पीडीए ने अतीक अहमद पुश्तैनी आवास पर बीते 2 साल पहले ही बुलडोजरों के जरिए ध्वस्त कर दिया था। लेकिन उसके बाद अतीक अहमद द्वारा दोबारा अवैध निर्माण कराकर कर बाउंड्री वॉल खड़ी कर दी गई थी, जिस अवैध निर्माण पर आज दोबारा बुलडोजर चल गया।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी बुलडोज़र सहित अतीक अहमद के घर से निकलने के बाद सीधे अतीकअहमद के करीबी और उसके बिजनेस पाटर्नर की धूमन गंज के भीटी गाँव पहुँचे। इस भीटी गाव में अतीक का करीबी और बिजनेस पार्टनर खालिद ज़फर करीब 45 बीघे में अवैध रूप से प्लाटिंग कर रखी थी आधे से ज्यादा प्लाट बेचा भी जा चुका था।

करोड़ो के इस प्रोजेक्ट पर पीडीए ने पहले भी कार्यवाही की थी लेकिन बाद में अतीक के इस बिल्डर ने फिर से प्लाटिंग शुरू कर दी थी। आज विकास प्राधिकरण के अफसरों ने बुलडोज़र लगा कर करीब 45 बीघे में की गई प्लाटिंग पर बुलडोज़र चला कर ज़मीन समतल कर दी पीडीए के अधिकारियों का कहना हैकी प्लाटिंग करने वालो के खिलाफ मुक़दमा भी दर्ज कराया जाएगा।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…