अपने ही सरकार में धरने पर बैठने को मजबूर ” कैबिनेट मंत्री”…

UP Special News

संतकबीरनगर (जनमत) :- संतकबीरनगर में एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं। वहीं, घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव की है। मंत्री डा. संजय निषाद ने बताया कि वह बीती रात में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। कुछ लोग सांसद इंजी. प्रवीण निषाद और निषाद पार्टी को लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। हमने समझने का प्रयास किया तो लोग हमलावर हो गए। मुझे और मेरे समर्थकों से लोगों ने मारपीट किया।

आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे आने से समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है। हम निषादों व अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका मन पहले से ही बढ़ा हुआ है। अब मैं जब से आया हूं तब से लोग जातिय संघर्ष करवा रहे हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…