कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से की 19 लाख रूपए कि लूट

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं। जहां 2 कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप का स्वामी की कार का पीछा कर एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। तो वही बदमाशों द्वारा की गई 19 लाख की लूट के बाद पुलिस भी बिना सूचना दिए 5 मिनट बाद ही लूट के ठिकाने पर मौके पर पहुंच गई। जहां अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल इलाके में कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के साथ लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए पेट्रोल पंप संचालक अजय शर्मा की कार में कार सवार बदमाशों ने कार का पीछा करते हुए पेट्रोल पंप मालिक की कार में जोरदार टक्कर मार दी गई।

गाड़ी का एक्सीडेंट करते हुए कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक की गाड़ी के अंदर रखा लाखों रुपए स भरा बैग को लूटते हुए 19 लाख रुपए से भरा हुआ बैग कार से लूटकर कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर कई दिन से रखे गए कैश को बैंक में जमा करने जा रहा था। उसी दौरान कार सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पेट्रोल पंप संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट की बिना सूचना पर इलाका पुलिस अपने आप 5 मिनट बाद ही मौके पर पहुंच गई। मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़-पलवल मार्ग स्थित इंडियन पेट्रोल पंप के मालिक अजय शर्मा सोमवार को पेट्रोल पंप से कैश जमा करने के लिए अपनी कार से जा रहे थे। इसी दौरान पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर निकलते ही पीछे से आ रहे कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक की कार में टक्कर मार दी। जैसे ही पेट्रोल पंप संचालक कार से उतर कर नीचे आए। इसी दौरान एक बदमाश कार में से उतर कर आ गया और गाड़ी मे रखे 19 लाखों रुपए से भरे हुए दो बैग लेकर फरार हो गए। इस दौरान तत्काल पुलिस को पेट्रोल पंप संचालक द्वारा सूचना दे दी गई। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर भारी तादाद में पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस दौरान लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने आसपास के जिलों की सीमाएं भी पुलिस ने सील करा दी गई।तो वहीं बताया जा रहा है कार में तीन लुटेरे थे।

जबकि लूट का शिकार हुए पेट्रोल पंप संचालक अजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है।पिछले 4 दिन से बैंक बंद होने के चलते पिछले 4 दिन का 19 लाख 45 हजार 900 सौ 45 रुपये केस था। जिस रुपये को पेट्रोल पंप से कार के अंदर बैग में रखकर टप्पल बैंक में कैश जमा करने जा रहे था।इसी दौरान पीछे से आ रही दो गाड़ियों में से एक एक गाड़ी ने ओवरटेक करते हुए एक गाड़ी ने आगे आकर उसकी गाड़ी को ठोक दिया।तो वहीं पिछली गाड़ी में सवार एक युवक निकलकर उसकी गाड़ी के पास पहुंच गया और गाड़ी के अंदर लगी चाबी को निकाल ली और गाड़ी के अंदर रखे रुपयों से भरे दोनों बैगों और गाड़ी की चाबी अपने साथ लेकर फरार हो गए। लेकिन पुलिस लूट की सूचना देने से पहले ही 5 मिनट बाद ही बिना बुलाये मौके पर पहुंच गई।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ajay  Kumar