केंद्रीय वित्त मंत्री पंकज चौधरी का बयान

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अंबेडकरनगर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर किसानों को धोखा देने, भारत को बदनाम करने महंगाई पर नियंत्रण में विफल रहने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा के केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री ने का पलटवार किया है।वही केंद्रीय वित्त मंत्री पंकज चौधरी ने कहा किसान ही यह तय करेंगे कि उनके साथ किसने धोखा किया हैं। वैश्विक महामारी के दौरान घर में दुबक कर बैठे लोग साढे 4 साल बाद अपने राजमहलों से निकल कर बाहर आए।

जनता की दुख की घड़ी में ये लोग कहां थे।जिस तरह से वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में भ्रमण कर व्यवस्था की कर समीक्षा कर रहे थे।मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि किस से जनता को घबराहट हो रही हैं।केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में जो किसानों के लिए किया वह शायद ही किसी अन्य सरकार के कार्यकाल में हुआ।

एक गरीब व्यक्ति को जीवन जीने के लिए सभी मूलभूत आवश्यकताओं की व्यवस्था मोदी सरकार ने सुगमता से करा उपलब्ध। बिजली गैस सिलेंडर मकान जैसी सुविधाओं को जनता के बीच सुगमता उपलब्ध। बिना भेदभाव के साथ सरकारी योजनाओं का जनता को मिल रहा लाभ।दरसअल आज पटेल भवन आशापुर दर्शननगर में सरदार पटेल की जयंती के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने अयोध्या पहुंचे थे।

वही इस जयंती के मौके पर अध्यक्ष राम सकल सिंह पटेल संस्थापक पटेल इंटर कॉलेज समाजसेवी आजमगढ़ ,विशिष्ट अतिथि अयोध्या सांसद लल्लू सिंह, श्याम सुंदर वर्मा साधू वर्मा अध्यक्ष जिला पंचायत अंबेडकरनगर ,आर.एन चौधरी उपनिदेशक पंचायत देवीपाटन/ अयोध्या मंडल ,शैलेंद्र सिंह खनन अधिकारी महोबा ,महंत राजू दास अयोध्या, वंश राज वर्मा प्रदेश सचिव सहकारिता मंच अपना दल ,दिनेश कुमार वर्मा ब्लाक प्रमुख ,ओम प्रकाश वर्मा स्वामी उपस्थित रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan