रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने इज्जतनगर मंडल के इन दो स्टेशनों का किया निरीक्षण

UP Special News

बरेली(जनमत):- यात्री सेवा समिति, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चन्द्र रतन, सदस्य रामकृष्ण एवं सदस्य यतेन्द्र सिंह के साथ पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के मुरसान, हाथरस रोड एवं हाथरस सिटी स्टेशनों का निरीक्षण कर स्टेशन पर रेलवे प्रशासन द्वारा प्रदान की जारी रही यात्री सुख-सुविधाओं को हाल जाना।

इस दौरान इज्जतनगर मंडल की ओर अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रास्ट्रक्चर) विवेक गुप्ता, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित गुप्ता, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर ए.के. वर्मा एवं मंडल के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

निरीक्षण के दौरान समिति ने उक्त रेलवे स्टेशनों रेल प्रशासन द्वारा प्रदान की जारी रही सुख-सुविधाओं की जानकारी प्राप्त कर उपरोक्त स्टेशनों पर सार्वजनिक सुविधाओं के बारे में निरीक्षण कर सदस्यों ने स्टेशन पर कुछ खामियों को नोट कराया।

सदस्यों ने खाद्य स्टालों का निरीक्षण किया और विक्रेताओं के वैध लाइसेंस, दरों, विश्राम कक्ष, बैठने की सुविधा, पीने के पानी की सुविधा, शौचालय आदि की जांच की तथा दिव्यांग जनों के लिए और बेहतर सुविधा मिले इसके लिए भी उन्होंने जगहों को चिन्हित भी किया। सदस्यों ने सामान्य प्रतीक्षा कक्ष में कुछ यात्रियों से बात की और उनकी समस्याओं के बारे में जाना।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित गुप्ता ने रेलवे बोर्ड की टीम को निरीक्षण के दौरान विभिन्न समस्याओं के बारे में भी उन्हें अवगत कराया तथा रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं को और बेहतर बनाए जाने के लिए समिति के सदस्यों से सिफारिश करने का आग्रह किया। उक्त जानकारी (जनसम्पर्क अधिकारी) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर के द्वारा प्राप्त हुई|

Posted By:- Amitabh Chaubey