जनसंपर्क करने घर घर पहुंचे मुख्यमंत्री

UP Special News राजनीति

मेरठ(जनमत):- मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार को मेरठ पहुंचे। मेडिकल में सीएम ने कोविड वार्ड को निरीक्षण किया। इसके बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्‍होंने कहा कि कोरोना से जीवन और जीविका बचाने के लिए पीएम की अगुवाई में कार्य हुआ। सेकेंड वेव के दौरान ऑक्सीजन की कमी भी हुई। 551 ऑक्सीजन प्लांट प्रदेश और 29 मेरठ में प्लांट लगे।

उत्तर प्रदेश में कल तक 25.53 करोड़ को टीका लगा। 28 प्लांट मेरठ में क्रियाशील हैं। वैक्सीन के बारे में शुरुआती दौरान लोगों ने भ्रम फैलाया। इसे बीजेपी का वैक्सीन कहा गया, लेकिन टीकाकरण के कारण ही थर्ड वेव कम प्रभावी रही। जीवन और जीविका बचाने के लिए लोगों को वैक्सीन के साथ ही गरीब हाथ न फैलाना पड़े इसके लिए मुफ्त राशन दिया जा रहा है। 10 दिन के अंदर अनुमान है थर्ड वेव पर भी हम काबू पा लेंगे।जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कंकरखेड़ा रामनगर की गलियों में घूमे और मतदाताओं से जनसंपर्क किया।

इस दौरान एक छोटे बच्चे को माला भी पहनाई और कहा कि ये भाजपा का छोटा सिपाही है। बड़ा होकर भाजपा कार्यकर्ता बनेगा। सीएम योगी को अपने घर के बाहर आते देख मोहल्लेवासियों में काफी उत्साह दिखा। सीएम के स्वागत के लिए जगह-जगह भीड़ दिखाई दी। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुष्पों की वर्षा की। जनसंपर्क के बाद सीएम योगी कार से पुलिस लाइन पहुंचे, जहां से वह हैलीकाप्टर द्वारा हस्तिनापुर के लिए प्रस्थान कर गए।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Narendar Gautam