भाजपा प्रत्याशी प्रेम सागर पटेल के पक्ष में मतदान करने के लिए सीएम योगी ने लोगों से की अपील

UP Special News राजनीति

महाराजगंज(जनमत):- निचलौल। विधानसभा चुनाव में हुए चार चरणों के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से बहुमत के आंकड़ों को छू लिया है। अगले तीन चरणों में भाजपा की सुनामी चलेगी। जिसके डर से तमाम विपक्षी नेताओं ने 10 मार्च के बाद का इंग्लैंड,नेपाल,ब्रिटेन सहित अन्य जगहों का टिकट कटा लिया है। उक्त बातें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सिसवा विधानसभा के निचलौल शहर स्थित राजा रत्न सेन इंटर कालेज परिसर में आयोजित चुनावी जनसभा में कही। वही सिसवा स्टेट व भाजपा नेता राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ अंकित बाबू भी मौजूद रहे|

सिसवा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार प्रेम सागर पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 2017 से पहले बिजली जाति और मजहब को देखकर ईद और मोहर्रम में आती थी। जबकि दीपावली और होली में गुल रहती थी। लेकिन अब भाजपा सरकार में सभी को पर्याप्त बिजली मिल रही है। योगी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में भी सरकार ने लोगों की आजीविका और जीवन की रक्षा करते हुए फ्री में उपचार और वैक्सीन देने का काम किया। अगर सपा और बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन बाजारों में बिक गई होती।

डबल इंजन की सरकार में लोगों को डबल राशन दिया जा रहा है। पहले की सपा सरकार ने सड़क,पुलिया,कालेज,अस्पताल,बिजली बनवाने की जगह केवल सैफई खानदान का विकास किया। लेकिन वर्तमान की सरकार सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को हर वर्ष होली और दीवाली में फ्री गैस सिलेंडर मिलेगा। ट्यूबल से सिंचाई करने वाले किसानों की बिजली फ्री होगी। बेटी की शादी में अनुदान के रूप में मिलने वाली 51 हजार धनराशि अब एक लाख होगी। मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना की धनराशि 15 हजार से 25 हजार होगी। वृद्धा,विधवा और दिव्यांग जनों की पेंशन में डेढ़ गुना बढ़ोत्तरी की जाएगी। मेधावी बेटी को मेरिट के आधार पर फ्री में स्कूटी मिलेगी। दो करोड़ युवाओं को फ्री में टैबलेट और स्मार्ट फोन देने की बात कही।

जनसभा स्थल पर रखे बुलडोजर को देख सीएम योगी उत्साहित दिखे। इन्होंने कहा कि 2017 के पहले बिजली, राशन, गरीबों के आवास का पैसा माफिया ले जाते थे। अब ऐसा नहीं होता है। अगर गरीबों के हक पर कोई डांका डालेगा तो उसे आगे भी बक्शा नही जाएगा। अपराधियों के खिलाफ सख्त रूप से नकेल कसी जाएगी। उन अपराधियों से रकम वसूल विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया जाएगा। सरकार का बुलडोजर बाढ़ रोकने,सड़क और एक्सप्रेस वे बनाने के साथ अपराधियों को मिटाने में भी कार्य करता है। बुलडोजर से अपराधी थर-थर कांप रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि तेजी से विकास करने के लिए प्रदेश में दमदार सरकार की जरूरत है। प्रदेश वही है और प्रशासन भी वही है। पहले दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था। ईद-बकरीद पर बिजली आती थी। लेकिन होली-दिवाली पर गुल रहती थी। बेटियां स्कूल से सुरक्षित घर नहीं आ पाती थीं। महिलाएं सड़क पर नहीं निकल पाती थीं। अब न तो दंगे होते हैं और न ही कर्फ्यू लगता है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra