बहराइच मे चार जगहों पर चल रहा है कोरोना टीकाकरण अभियान

UP Special News

बहराइच (जनमत):- पूरे देश में आज से कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो चुकी है। पीएम मोदी के संबोधन के साथ शुरू हुए टीकाकरण अभियान के पहले चरण में कुल तीन करोड़ लोगों को टीके लगाए जाएंगे। इनमें स्वास्थ्यकर्मचारी, फ्रंट लाइन कोविड योद्धा जैसे सफाई कर्मी, पुलिस के जवान आदि शामिल हैं। वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वर्चुअल माध्यम से कोविड-19 टीकाकरण अभियान के देशव्यापी शुभारम्भ के पश्चात उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के महाराजा सुहेल देव स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय में डीएम व एसपी की मौजूदगी में टीकाकरण कार्य की शुरूआत हुई।

जहां पर वैक्सीनेशन टीकाकरण का शुभारंभ डीएम शम्भु कुमार एसपी डॉ0 विपिन कुमार मिश्रा प्रिंसिपल डॉ0 अनिल साहनी सीएमओ डॉ0 राजेश मोहन श्रीवास्तव, सीएमएस डॉ0 डीके सिंह के मौजूदगी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजुअल संबोधन के बाद हुआ जिसमें प्रथम चक्र में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को टीकाकरण लगाया गया।टीकाकरण को लेकर भ्रम फैलाने वालों के लिए सीएमएस डॉ0 डीके सिंह से बात की गई तो उन्होंने खुद बताया कि मैंने टीकाकरण कराया है|

लेकिन इसके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं दिखाई दिए हैं और हमारे जनपद में 4 जगहों पर टीकाकरण का कार्यक्रम चल रहा है और कड़ाके की ठंड की वजह से टीकाकरण की गति थोड़ी धीमी है लेकिन जैसे-जैसे टीकाकरण का कार्यक्रम चलता रहेगा वैसे वैसे लोग आते रहेंगे और टीकाकरण का कार्यक्रम अपनी गति के अनुसार चलती रहेगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Rizwan Khan