दबंगों ने तमंचे की बट से पीटा,100 मीटर तक दौड़ाया

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के पाली कस्बे में इन दिनों दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने सरेशाम मोहल्ला बाजार में एक व्यापारी के घर पर लाठी खंडों व असलहों से लैस होकर हमला बोल दिया। पीड़ित ने आरोपियों के पारिवारिक से जमीन खरीदी थी, जिसको लेकर विवाद चल रहा है। घटना का सीसीटीवी व कई अन्य वीडियो भी शामिल सामने आए हैं, जिसमें दबंग पुलिस के आ जाने के बाद भी व्यापारी व उसके परिजनों के साथ मारपीट कर रहे हैं। पाली कस्बे में इन दिनों दबंगों का बोलबाला है, इन पर कार्यवाही करने में पुलिस पीछे हटती रहती है। इनकी आए दिन थाने शिकायतें जाती रहती हैं, पर इनके विरुद्ध कार्यवाही न होने से इनके हौसले बुलंद हैं।

ताजा मामला मोहल्ला बाजार का है, जहां की निवासी नीलम गुप्ता पत्नी सुरेश चंद गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि मोहल्ला बाजार स्थित एक प्लाट का रजिस्टर्ड बैनामा उन्होंने पूर्व चेयरमैन कमलाकांत बाजपेई से कराया है। प्लाट का सामूहिक निकास है, जिसे बुधवार को अमर प्रकाश उर्फ दारा सिंह पुत्र रमाकांत ने चचेरे भाई हरगोविंद के साथ मिलकर ताला डालकर बंद कर दिया और पीड़िता के पुत्र संजीव को गाली गलौज कर धमकी दी। जब संजीव ने इसकी शिकायत थाने में की तो, जानकारी होने पर शशिकांत बाजपाई पुत्र जगदीश नारायण, दारा सिंह उर्फ अमर प्रकाश पुत्र रमाकांत ने करीब दर्जनभर साथियों के साथ व्यापारी के घर पर लाठी-डंडों व असलहों से लैस होकर हमला बोल दिया। घर में घुसकर पुरुषों के अलावा महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की।

जिसके बाद व्यापारी संजीव गुप्ता के तमंचे के बटों से मारते हुए 100 मीटर दूर तक ले गए। घटना में कई लोगों को चोटे आईं हैं। जब सूचना थाना पुलिस को दी गई तो, थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे जहां मारपीट हो रही थी। पुलिस कर्मियों के समझाने व रोकने के बाद भी दबंग आरोपी व्यापारी और उसके परिजनों को मारते पीटते रहे। बमुश्किल पुलिसकर्मियों ने किसी तरह व्यापारी व उसके परिजनों को बचा पाया। पीड़ित ने पाली थाने में तहरीर दी है और कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी काफी दबंग एवं अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं, जिनके विरुद्ध थाने में कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनके विरुद्ध थाने में कई लोगों द्वारा वर्तमान समय में भी अपनी-अपनी समस्या को लेकर शिकायत की जा रही है, मोहल्ला रामनगर निवासी महिला से 5 लाख रुपए की रकम उसके पुत्र को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी गई है जिसमें कार्यवाही न होने से इनके हिम्मत बढ़ती जा रही है।फिलहाल बृहस्पतिवार को क्षेत्राधिकारी शाहाबाद व प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडेय मौके पहुंचे और पीड़ितों से पूछताछ की। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey