हाथों की मेहंदी लगने से पहले ही “टूट” गयी “साँसें”….

UP Special News

बहराइच (जनमत) :- जिस घर में सहनाई की आवाज गुन्ज्नी चाहिए थी वहां अब मौत का मातम पसरा हुआ है और जिन हाथों में मेहंदी चमकनी चाहिए थी उनकी ज़िन्दगी शुरू होने से पहले ही ख़त्म हो गयी.  यूपी के बहराइच जीएल के गुलामअलीपुरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहा शादी के लिए लड़के पक्ष ने शादी से कुछ समय पहले ही शादी से इनकार कर दिया वहीँ  इस इनकार का कारण दहेज मे मिल रही धनराशि और महंगी कार बताई जा रही है … जिसके बाद आहात होकर  लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

देखते ही देखते यह खबर पूरे एलाके मे आग की तरह फ़ैल गई. इस मामले मे लडकी के भाई ने बताया कि बहन की शादी 16 फरवरी को तय हो गई थी और  1 अक्टूबर को उसकी सगाई भी हो गई लेकिन दहेज के लालच के चलते लड़के पक्ष की तरफ से और पैसे और बड़ी गाडी की मांग की गयी और इसके बाद शादी से ही इनकार कर दिया गया जिससे आहत होकर बहन ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

बताया जा रहा है कि जिस लडके से  युवती की शादी  तय थी वो भारतीये रेलवे मे लोको पायलट के पद पर तैनात है और फ़ोन पर मैसज के माध्यम से ही शादी से इनकार कर दिया और किसी प्रकार की कोई बात करने को तैयार नहीं हुआ. जिसके बाद आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली. वहीँ घटना के बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुची  पुलिस ने युवती के शव को कब्ज़े मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कारवाही मे जुट गई।

Posted By:- Ankush Pal