संदिग्ध परिस्थितियों में पति पत्नी की मौत

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के अतरौली थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक घर मे बुजुर्ग पति पत्नी की मौत हो गई। दोनों के शव अलग-अलग चारपाई पर पड़े मिले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है। पति-पत्नी की मौत कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा।

अतरौली थाना क्षेत्र के सुजहता गांव निवासी गुरुदयाल अपनी पत्नी राम बेटी के साथ रहते थे। उनकी एक बेटी थी जिसकी 8 साल पहले मौत हो चुकी है। बुधवार की सुबह पति पत्नी के शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में अलग-अलग चारपाई पर पड़े पाए गए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक दोनों की मौत किस प्रकार से हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकेगा।हालांकि बताया जाता है पड़ोस में रखे खाने में संभवत कोई जहरीला पदार्थ य जहरीला कीड़ा गिर गया है जिसके खाने के बाद दोनों की मौत हो गई है।फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों की पड़ताल में जुटी हुई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar