घड़ी के पैसे मांगने पर दबंगों ने 3 युवकों संग की मारपीट

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना सासनी गेट क्षेत्र में घड़ी की दुकान पर पहुंच कर घड़ी खरीदने वाले तीन युवकों को खराब घड़ी के देने के बदले दबंग दुकानदार से 5 हजार रुपये में खरीदी गई घड़ी के पैसे मांगना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब दुकानदार ने घड़ी के पैसे देने से इनकार करते हुए अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घड़ी खरीदने वाले तीन युवकों के ऊपर पेंचकस और पाने से हमला करते हुए लहूलुहान कर घायल कर दिया। दबंग दुकानदार से खरीदी गई घड़ी के 5 हजार रुपये वापस मांगने पर दुकानदार द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक और उसके दो अन्य साथियों पर पेचकस ओर पाने से किए गए हमले के बाद खून से लथपथ तीनों घायल युवक थाने पहुंचे और अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने हमले में घायल तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही पुलिस तहरीर के आधार पर घड़ी बेचने वाले दबंग दुकानदार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

आपको बता दें कि पूरी घटना उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड की है। जहां घड़ी बेचने वाले दबंग दुकानदार से तीन युवकों को 5 हजार रुपये में खरीदी गई घड़ी के पैसे वापस मांगना भारी पड़ गया। जब दबंग दुकानदार और उसके दोस्तों ने उग्र होते हुए घड़ी खरीदने वाले तीनों युवकों के ऊपर हमला बोलते हुए पेंचकस व पाने  से मार-मार कर घायल कर दिया। वही इस पूरे मामले पर ऊपरकोट कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौराहा निवासी घायल युवक राजेश कुमार पुत्र व्यापारी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने छोटे भाई सुनील और अपने दोस्त अभय पुत्र अशोक कुमार आगरा रोड पर स्विमिंग पूल में नहाने गए थे। इस दौरान जब तीनों  स्विमिंग पूल से नहाने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक घड़ी की दुकान पर रुक गए। पीड़ित युवक का कहना है कि उसके द्वारा राठी मोटर्स घड़ी की दुकान से 5 हजार रुपये में एक घड़ी खरीदी थी।

जिसके कुछ समय बाद उसके द्वारा खरीदी गई घड़ी खराब हो गई और उसने खराब घड़ी को सही करने के लिए 2 महीने पहले घड़ी की दुकान पर डाला था। जिस घड़ी की दुकान पर वह सही करने के लिए डाली गई घड़ी लेने के लिए अपने दो अन्य साथियों के साथ दुकानदार की दुकान पर पहुंचा था। जहां उसने सही करने के लिए डाली गई घड़ी को वापस मांगा। आरोप है कि दुकानदार ने घड़ी देने में आनाकानी शुरू कर दी। जिस पर उसने दुकानदार से कहा कि या तो वो उसकी घड़ी दे या फिर उसकी घड़ी के 5 हजार रुपये उसको वापस लौटा दे। जिसके बाद दुकानदार ने उसको घड़ी और घड़ी के बदले पैसे देने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। जिस बात को लेकर उसकी दुकानदार से कहासुनी हो गई। कहासुनी होने की इसी बात पर दुकानदार ने अपने अन्य साथियों को फोन कर दुकान पर बुला लिया। आरोप है कि दुकान पर दुकानदार के दोस्तों के पहुंचते ही दुकानदार ने उन तीनों के ऊपर नुकीले पेचकस, पाना ओर डंडे से हमला बोलते हुए मारपीट कर डाली। दुकानदार द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर किए गए हमले में तीनों लोग खून से लथपथ होते गए घायल हो गए।

जिसके बाद उनके शोर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दबंग दुकानदार और उनके साथियों के चुंगल से उन तीनों की जान बचाई गई। जिसके बाद इसकी सूचना उनके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई लेकिन सूचना के बावजूद पुलिस घंटो तक मौके पर नहीं पहुंची इस दौरान तीनों युवक खून से लथपथ होते हुए मौके पर तड़पते रहे। जिसके बाद तीनों घायल युवक थाने पहुंचे और पुलिस को अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया। पुलिस ने घायल युवकों द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर के बाद तीनों घायलों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने घायल युवकों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey