बरेली मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा भलीभाँति हुई संपन्न

UP Special News राजनीति

बरेली (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में आगामी 11 मई 2023 को होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर बरेली में सभी प्रत्याशियों और पार्षदों का हौसला अफजाई करने व  बीजेपी के लिए वोट करने की रणनीति को लेकर योगी आदित्यनाथ ने बरेली केबीजेपी प्रतयाशी  मेयर उमेश गौतम  को लेकर लोगों से उनके पक्ष में वोटिंग करने की अपील की,साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश को विश्व में ऊंचाइयों के शिखर पर पहुंचाने ,देश का पुरजोर विकास कराने को लेकर आवाम को अपना भाषण देने के चलते उनहोंने केंद्र में मोदी सरकार की उपलब्धता व जन कल्याणकारी योजनाओं का हवाला भी दिया।

इसी के चलते  उन्होंने बरेली  से अपने समस्त प्रत्याशियों के नाम की सूची का उल्लेख कर का आवाम से बीजेपी के प्रत्याशियों को वोट करने का  आव्हान किया है। इसी के चलते अपनी बात को विराम देकर उन्होंने बरेली की आवाम का हाथ लाकर अभिवादन किया और तुरंत ही अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ के लिए रवाना हो गए। फिलहाल कुल मिलाकर प्रदेश में योगी सरकार का महा चुनावी दौरा बहुत शांतिपूर्ण ढंग से भलीभाँति संपन्न हुआ । वहीं आपको बता दें कि बरेली की भारीभरकम आवाम ने योगीराज की प्रशंसा कर योगी, योगी, योगी के नारे लगाए, वहीं बरेली जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की कडी सुरक्षा वयवस्था के चलते किसी भी तरीके  कोई भी असुरक्षा व अशांति की कोई गुंजाइश  नहीं रह गई थी।

सुरक्षा वयवस्था इतनी सख्त थी कि मीडिया पत्रकारों से भी उनके परिचय पत्र, मीडिया पास को पग पग पर चेक कर सूचना विभाग से जारी मीडिया रिपोर्ट्स की सूची से नाम ,पद, आईडी को चैक करके चार पाच जगहों से गुजरना पडा। वहीं सूचना निदेशक के दिशा निर्देश के चलते सभी स्टाफ में अपनी अपनी जगह सटीक कार्य करने में भूमिका अदा की ।वही मीडिया ने जिला प्रशासन का  पूर्ण सहयोग प्रदान किया,पूरी तरह जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने जी तोड़ मेहनत कर यह दिखा दिया कि यह योगी सरकार है और योगी सरकार का प्रशासन है।

Reported By:- Anoop Raizada

Posted By:- Amitabh Chaubey