डीएम ने दी चेतावनी माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

UP Special News

चंदौली (जनमत):- खबर यूपी के जनपद चंदौली से है… आगामी नव वर्ष को देखते हुए शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। इसको लेकर पूरा प्रशासनिक अमला शुक्रवार की देर शाम सड़कों पर दिखा। दल बल के साथ डीएम एसपी ने भीड़भाड़ वाले इलाके का निरीक्षण किया और लोगों को चेतावनी देने के साथ ही होटल और लॉज का भी चेकिंग किया।

दरअसल नूतन वर्ष 2023 को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश जारी किया कि किसी भी सूरत में प्रदेश का माहौल न बिगड़ने पाए और माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इसको देखते हुए जिलाधिकारी ईशा दुहन पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल दल बल के साथ जिले के मिनी महानगर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पहुंचे। यहां पर अधिकारियो ने पूरे बाजार का पैदल भ्रमण किया।

इस दौरान बेतरतीब खड़ी गाड़ियों का जहां उन्होंने चालान करवाया। वहीं अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को जिलाधिकारी ने खुद चेतावनी दिया कि अपना सामान सड़क से हटा ले। अगर सड़क पर अतिक्रमण किया गया तो सारा सामान जप्त कर लिया जाएगा। इसके साथ ही सब्जी मंडी मैं अतिक्रमण को लेकर भी डीएम सख्त दिखी और उन्होंने सब्जियां विक्रेताओं को सख्त हिदायत दी कि सड़क पर अतिक्रमण ना करें और जो दायरा बनाया गया। उसी में रहकर अपना दुकान लगाएं। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक होटलों और लॉज पर पहुंचे। जहां पर होटल और लॉज के मैनेजर से बात की और उन्हें बताया कि नव वर्ष को लेकर शासन की मंशा से अवगत कराया।

नव वर्ष पर कानून के अनुरूप कार्यक्रम करें। होटल में कोई हुडदंग ना हो पुलिस लगातार गस्त करती रहेगी और होटल के बाहर पुलिस की व्यवस्था भी की जाएगी। जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक ने जनपद वासियों को नव वर्ष की बधाई दी। वहीं उन्होंने कहा कि शांति और सौहार्द के साथ कानून व्यवस्था को कायम रखते हुए नववर्ष मनाएं। कोई हुड़दंग ना करें। माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey