सीएम योगी ने अयोध्या नगर निकाय चुनाव को लेकर जनसभा को किया संबोधित… 

UP Special News

अयोध्या (जनमत):-  नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन के लिए सूबे के सीएम योगी  शहर के जीआईसी मैदान मे पहुँचे। इस दौरान  जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का अनुरोध किया। इस दौरान सीएम योगी ने विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।वही सीएम योगी ने मंच से संबोधन करते हुए  बताया  कि अयोध्या अब अपने गौरव के साथ दुनिया को आकर्षित कर रही है भगवान राम की पावन धरा को कोटि-कोटि नमन करते हुए अयोध्यावासियों मतदाताओं का अभिवादन करता  किया.  इस समय अयोध्या आने की होड़ लगी है हर व्यक्ति जाना चाहता है कि अयोध्या में क्या हो रहा है राम भक्त आज से नहीं 500 वर्षों से राम जन्मभूमि के लिए बलिदान दिया है.

साथ ही  बताया कि  पीएम  मोदी की नीति है जिनकी युक्ति से  राम जन्मभूमि मुक्ति अभियान को स्वरूप दिया उसका परिणाम है अयोध्या में भव्य भगवान श्री राम के निर्माण का कार्य हो रहा है जब तक राम मंदिर का निर्माण पूरा होगा तब तक अयोध्या सुंदरम नगरी बन चुकी होगी अयोध्या नगर निगम को मान्यता देने के लिए मुझे ही हस्ताक्षर करने का सौभाग्य मिला था यहां पर राम भक्तों का लहू बहा कर अयोध्या को बदनाम कर रहे थे हमें जब अवसर मिला तो हमने अयोध्या में अयोध्या को उसकी सनातन पहचान देने का कार्य किया  जिसके बाद अयोध्या सबको आकर्षित कर रही है आज अयोध्या दुनिया के सर्वोत्तम नगरी बनने की ओर बढ़ रही है.  सरयू के किनारे सोलर पैनल लगाकर बिजली उत्पादन का कार्य होगा अयोध्या सोलर सूर्यवंश के रूप में स्थापित होगी.

समाजवादी पार्टी की सरकार ने पहला फैसला क्या किया था राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने का कुत्सित प्रयास किया था लेकिन भाजपा की सरकार ने इसको पूरा नहीं होने दिया सबसे पहले पूजन खानों को बंद किया और अयोध्या नगर निगम बनाया और जनपद को भी अयोध्या का नाम दिया हमारी प्राथमिकता प्रदेश है 25 करोड़ जनमानस है प्रदेश की आस्था है प्रदेश की सुरक्षा है तो हमने सुरक्षा को प्राथमिकता दी। प्रधानमंत्री ने जब राम जन्म भूमि के भूमि पूजन कार्यक्रम को अपने हाथों से किया पूरी दुनिया ने हमको देखा 2017 के पहले स्थिति क्या थी भय और आतंक के साए में लोग रह रहे थे 2017 के बाद क्या कभी किसी ने दंगा सुना क्या आप उत्तर प्रदेश की पहचान उपद्रव से नहीं है उत्सव से है दीपोत्सव से है।। डबल इंजन सरकार की देन है देव दीपावली मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव यह उत्तर प्रदेश की पहचान बन गई है उत्सव और महोत्सव का प्रदेश है उत्तर प्रदेश माफिया उपद्रवियों का प्रदेश नहीं है उत्तर प्रदेश। हम तुष्टिकरण नहीं हम सशक्तिकरण के नीति पर चले हैं हमने बिना जाति धर्म पर के सभी को योजनाओं का लाभ दिया है.

प्रधानमंत्री आवास मिला मुख्यमंत्री आवास योजना हर जरूरतमंद को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है 15 करोड़ जनता को पिछले 3 वर्ष से फ्री राशन सरकार दे रही है आज अयोध्या की सड़कें चौड़ी हो रही है इस वर्ष के अंत तक तैयार हो जाएंगी तो देश दुनिया की सड़कें भी फेल हो अयोध्या का एयरपोर्ट इंटरनेशनल एयरपोर्ट है समाजवादी का पार्टी का नाम विध्वंस वादी पार्टी नाम होना चाहिए था इनकी सोच आतंकवादियों के प्रति होती है अपराधियों के प्रति होती है विकास में रोड़ा अधिकार ने वालों के साथ होती है विकास के हर वक्त पर रोड़ा अटकाते है, अब देश दुनिया की फ्लाइट अयोध्या आएगी। आने वाले समय में अयोध्या में इलेक्ट्रिक बस सेवा भी शुरू करने जा रहे हैं सरयू नदी में किनारे किनारे रिवरफ्रंट बनाए जाएंगे स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत भी 62 करोड़ 45 लाख की परियोजनाओं की सौगात दी है।। अयोध्या हमारा पर्व धाम है अयोध्या के सभी प्रत्याशी जीत कर जाना चाहिए।

REPORT- AZAM KHAN..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…