समाजवादी पार्टी का फिर सूपड़ा साफ होगा:- नितिन अग्रवाल

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- प्रदेश के आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने हरदोई नगर के एएसबीबी इंटर कॉलेज में अपनी पत्नी सहित मतदान किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की गुंडागर्दी जनता अभी भी भूल नहीं पा रही है। देश व प्रदेश में किए हुए विकास के कारण नगर निकाय चुनाव में जनता भाजपा का साथ दे रही है। और इस निकाय चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है।

मंत्री नितिन अग्रवाल ने शिवपाल यादव के बयान पर कहाकि शिवपाल वरिष्ठ नेता हैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन शायद समाजवादी पार्टी अभी भी उस कार्यकाल में जी रहे हैं जब उनकी सरकार प्रदेश में गुंडागर्दी के बल पर चुनाव जीता करते थे इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि 2014 के बाद से जब से भाजपा की सरकार देश में बनी है निष्पक्ष चुनाव में शुरू हुए हैं समाजवादी पार्टी का सूपड़ा उत्तर प्रदेश से साफ हुआ है।

अखिलेश यादव के बयान के सपा सभी सीट जीत रही भाजपा डरी हुई है पर कहाकि अखिलेश मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं जबकि समाजवादी पार्टी का गुंडाराज उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूली है समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में समाप्तवादी पार्टी हो चुकी है और उत्तर प्रदेश के 25 करोड़ जनमानस का विश्वास भाजपा के साथ है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey