सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा दिन लोगों को यातायात नियमों के बारे में किया गया जागरूक

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या जनपद में भी 18 अप्रैल से सड़क सुरक्षा सप्ताह का कार्यक्रम शुरू हुआ। 24 अप्रैल तक परिवहन विभाग लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करेगा।वही परिवहन विभाग कार्यालय में अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने लोगों को यातायात के नियमों को पालन करने की शपथ दिलाई।

इस दौरान एक संगोष्ठी का भी आयोजन किया गया।संगोष्ठी के बाद अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। वही आर0टी0ओ0 प्रसाशन संजय सिंह ने बताया कि यातायात नियमो की जानकारी व सेफ्टी को लेकर लोगो को जागरूक करने के लिये सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है आज सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा दिन और आज लोगो की गाड़ियों को चेकिंग कर के आर0टी0ओ0 पर्तिवर्तन के माध्यम से  आम जनता को जागरूक किया जा रहा है।

और जीवन सुरक्षा के बारे में ट्रैफिक नियमो का पालन करे और गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बाते न करे सीट बेल्ट का प्रयोग करे जबदरस्ती ओवर टेक न करे ट्रैफिक नियमो का पालन करके जीवन सुरक्षा कर सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं से बचा जा सकता है। इन्ही यातयात नियमो को जनता तक जागरूक करने के लिये सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है इसका समापन 24 अप्रैल को होगा।संजय सिंह आर0टी0ओ0 ने सभी जनता से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील भी किया।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey