पूर्व विधायक और डीघ ब्लाक प्रमुख गैंगस्टर कोर्ट में पेश, 14 दिन के लिए रिमांड पर

CRIME UP Special News

भदोही(जनमत):- पूर्व विधायक विजय मिश्र, डीघ ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्रा व विकास की बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर कोर्ट में पेश किए गए। अदालत ने तीनों को 14 दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। इसके साथ ही सामूहिक दुष्कर्म के मामले में साक्ष्य के बिंदु पर सुनवाई की गई। इस मामले में पीड़िता का बयान दर्ज नहीं किया जा सका।

केंद्रीय जेल आगरा में बंद पूर्व विधायक और जौनपुर जेल से ब्लाक प्रमुख डीघ समेत तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच यहां लाया गया था। इस बीच दीवानी परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी। दोपहर बाद तीनों को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया। विवेचक द्वारा रिमांड लेकर अग्रिम कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई। इसके पश्चात तीनों आरोपितों को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश ज्ञानेंद्र सिंह एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया। यहां पर पूर्व विधायक की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता उपस्थित नहीं हो सके इसलिए अगली सुनवाई के लिए तारीख दे दी गई थी। पीड़िता का भी बयान दर्ज नहीं किया जा सका।

दीवानी परिसर में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। खुफिया और क्राइम ब्रांच की टीम भी पूरी तरह सक्रिय रही। इसके अलावा भी कई थाने की पुलिस लगाई थी। समर्थकों की भीड़ लगी रही। अन्य पेशी की अपेक्षा इस बार सुरक्षा व्यवस्था ढीली होने के कारण समर्थक भी आसानी से मिलते रहे।

Reported By:- Anand Tiwari

Posted By:- Amitabh Chaubey