भाजपा पर जमकर बरसे अखिलेश यादव

Exclusive News UP Special News राजनीति

लखनऊ(जनमत):- नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में लखनऊ में  आशियाना के पार्क में जितनी भीड़ गृह मंत्री अमित शाह की रैली में थी उससे ज्यादा भीड़ सिर्फ समाजवादी छात्र सभा के युवा ही कर सकते है। यह बातें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उस संदर्भ में कही जिसमे अमित शाह ने सीएए के समर्थन में हुई रैली के दौरान सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। दरअसल मौका था छोटे लोहिया यानि जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि का।

इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में छोटे लोहिया की विशालकाय मूर्ती पर माल्यार्पण किया उसके बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत में भाजपा पर जमकर बरसे। कहा अमित शाह की जिस पार्क में रैली थी उससे बड़ी जगह को अकेले समाजवादी युवा ही भर देंगे। जिस तरह से गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री  योगी भाषा का इस्तेमाल करते है वह राजनीतिक भाषा कतई नहीं हो सकती है। शाह जिस तरह से सीएए के समर्थन में बोल रहे थे वह खुले मंच पर इस मुद्दे पर नरेश उत्तम पटेल से ही बहस कर लें। किसान के बाद अब नौजवान भी अपनी जान दे रहे है लेकिन किसी को इसकी परवाह नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जितना काम  गोमतीनगर में उनकी सरकार के दौरान किया गया वह भाजपा करके दिखा दें। इसके साथ ही अपनी सरकार द्वारा की गई  उपलब्धियों का जिक्र करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यावस्था समेत अन्य मुद्दों पर भाजपा पर खूब निशाना साधा और यह भी कहा कि जनगणना के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च होने जा रहे है ऐसे में जातीय जनगणना के भी आंकड़े सामने आने चाहिए। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ सपा के वरिष्ठ नेताओ के अलावा तमाम कार्यकर्ता भी पार्क में मौजूद थे।

Posted By:- Amitabh Chaubey