एटीएम में घुसकर चोरी करने वाला अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- बीते 5 नवंबर को शाहपुर थाना क्षेत्र में सुबह समय 4 बजे से 5 बजे करीब सुड़िया कुआ स्थित एचडीएफसी बैंक एटीएम में अज्ञात व्यक्ति द्वारा घुसकर चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था कि तभी एचडीएफसी बैंक के हेडक्वार्टर मुम्बई से प्रभारी निरीक्षक शाहपुर को चोरी के अलर्ट सूचना प्राप्त हुयी । जिस पर शाहपुर पुलिस मौके पर पहुच  गई जिससे चोरी की घटना को अंजाम देने में अभियुक्त को सफलता नही मिल पाई ।

एटीएम में  चोरी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर डॉ0 गौरव ग्रोवर ने बताया कि 5 नवंबर को प्रातः 4:00 से 5:00 के बीच में थाना शाहपुर पुलिस को एक अलर्ट फोन एचडीएफसी के हेड क्वार्टर से  आया कि एटीएम मशीन में एक अभियुक्त चोरी करने का प्रयास कर रहा है। सीसीटीवी के माध्यम से यह अलर्ट हेड क्वार्टर पहुंचा है। उसके बाद तत्काल स्थानीय पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई । वह व्यक्ति वहां से मौके से फरार हो गया लेकिन अभियुक्त किसी प्रकार का कोई भी चोरी नहीं कर पाया।

इसी तथ्यों के आधार पर बैंक के कर्मचारियों द्वारा थाने पर एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया फुटेज के आधार पर और स्थानीय सूचना के आधार पर इस व्यक्ति की पहचान विकास प्रताप सिंह के नाम से हुई जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है पहचान होने के बाद एक टीम बनाकर दिनांक 10 नवंबर को इस अभियुक्त को गिरफ्तार कर संबंधित न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। अभी और इसकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। बाकी अन्य कोई भी आरोपित रहता है तो उसके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Ajit Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey