नदी में मिला किशोरी का शव…भाजपा विधायक ने कहा – “ज़रूर मिलेगा न्याय”…

UP Special News

भदोही (जनमत):- भदोही जिले के तुलसीचक की 17 वर्षीय किशोरी का शव नदी में मिलने के मामले में भदोही विधानसभा के भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी ने मृत किशोरी के परिजनों से मुलाकात कर  मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस दौरान बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि न होने के बाद भी पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है और मामले में निष्पक्ष जांच ज़रूर की जाएगी।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले मवेशी चरा रही 17 वर्षीय किशोरी मौके से गायब हो गयी थी और दो दिन बाद उसका शव भदोही-जौनपुर बॉर्डर के धरहरा में मिला था। शव देखकर परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव तेजाब से जलाने का आरोप लगाया था। वहीँ इस मामले में एसपी ने बताया कि मृतका की  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नही हुई है।

परिजनों को संतुष्ट करने के लिए दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया लेकिन उसमे भी वही रिपोर्ट आई। मामले में समाजवादी पार्टी ने पुलिस की कार्यवाई पर सवाल भी उठाया। इसे लेकर भाजपा विधायक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी पुलिस ने जांच बन्द नही की हैं और मामले की गंभीरता से निष्पक्ष जांच जारी है।

Posted By:- Ankush Pal

Reported By:- Anand Tiwari.