रामनगरी में “दो लड़कियों” ने रचाई “शादी”….

UP Special News

अयोध्या (जनमत) :- अयोध्या में दो लड़कियों की समलैंगिक विवाह का मामला सामने आया है। कानपुर की रहने वाली एकता ने अयोध्या के साहबगंज की वर्षा के साथ कानपुर में एक मंदिर के अंदर समलैंगिक विवाह किया है। विवाह के बाद दोनों पति-पत्नी लड़कियां अयोध्या के नगर कोतवाली में पहुंची और वहां पर साथ रहने के लिए परिजनों को पुलिस के द्वारा मनाए जाने की मांग की।

आपको बताते चलें कि अयोध्या के नगर कोतवाली में आज सुबह दो लड़कियां वर्षा और एकता पहुंची।कानपुर की रहने वाली एकता  शादी के जोड़े सूट में थी वही अयोध्या के साहबगंज की रहने वाली वर्षा लड़के के भेष में पेंट शर्ट में थी । दोनों लड़कियां बालिग है और वह एक साथ रहना चाहती है। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलवाया और बालिक होने की वजह से परिजनों को साथ रहने के लिए समझाया।

पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि वर्षा और एकता दोनों लड़कियां हैं दोनों बालिग हैं और इन दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। परिवार में रिश्तेदारी होने के नाते आना जाना भी बना था और देखते ही देखते दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ा और फिर दोनों लड़कियां एक साथ ज़िन्दगी बिताना चाहती है जिसके चलते दोनों ने शादी रचा ली. वही दोनों लड़कियों के परिजनों ने फिलहाल किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है, फिलहाल पुलिस दोनों का बयान दर्ज कर कार्य कर रही है.

Posted By:- Ankush Pal

Reported By:- Azam Khan, Ayodhya.