यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद “डॉक्टर” की हुई “मौत”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी  के अलीगढ़ के थाना टप्पल के नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के साथ दौड़ रहे ओवरलोडिंग कैंटर गाड़ी के चालक ने स्कूटी सवार युवक की स्कूटी में पीछे से कैंटर गाड़ी की टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। दरअसल अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो कट पर दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब नोएडा के एक निजी अस्पताल में तैनात डॉ अपनी स्कूटी पर सवार होकर अलीगढ़ जिले के कस्बा जट्टारी में निजी काम से आ रहा था। उसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर रहे ओवरलोडिंग कैंटर गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार के साथ उसके आगे चल रही स्कूटी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

स्कूटी में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही स्कूटी पर सवार डॉ स्कूटी से उछलकर करीब 20 मीटर दूर सड़क पर जा गिरा और सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि कैंटर गाड़ी की स्कूटी में टक्कर लगते स्कूटी चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट होता देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही कैंटर गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने सूचना थाना टप्पल पुलिस को दी।

प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन एक्सीडेंट घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते एक्सीडेंट में घायल स्कूटी सवार युवक घंटों सड़क पर तड़पता रहा और उसकी उपचार के अभाव में मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना के कई घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। तो वही कंट्रोल गाड़ी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। जबकि मौके से फरार हुए चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।  दूसरी तरफ एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार और कोहराम मच गया। फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..