करेंट ने निगल ली 2 की जिंदगी… 1 गम्भीर…

UP Special News

औरैया (जनमत):-  यूपी के औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर का जहां पर घर मे रखे टीन सेड में करंट उतरने से परिवार के 2 लोगों की हुई मौत 2 लोग गम्भीर रूप से झुलसे , घायलों का सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बिधूना में चल रहा है इलाज।ग्राम दौलतपुर निवासी जगदीश उम्र 50 साल अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे तभी अचानक बकरी के चिल्लाने की आवाज आई बकरी टीनशेड के पोल में बंधी थी ।जगदीश द्वारा बकरी को छोड़ने का प्रयास किया गया जैसे ही जगदीश द्वारा बकरी को छोड़ने का प्रयास किया गया.

जिसकी वजह से टीनशेड में करंट होने के कारण जगदीश गिर पड़े जगदीश को गिरा देख उनकी पुत्र बधू बहू रेखा उम्र 22 साल ससुर को बचाने के लिए दौड़ी वह भी करंट के चपेट में आ गई उसके बाद बेटा एवं जगदीश की पत्नी भी बचाने के चक्कर मे करंट की चपेट में आए तब तक अन्य लोगों को करंट के बारे में जानकारी हुई तत्काल चारों लोगों को एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने जगदीश एवं उनकी बहू रेखा को मृत घोषित किया ।

वही जगदीश की पत्नी लक्ष्मी एवं उनके पुत्र अनुराग का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बिधूना में चल रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोरस्मार्टम के लिए भेजा। फिलहाल मामले में कार्यवाही किये जाने की बात कही जा रही है.

REPORT- ARUN BAJPAYEE.. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..