आबादी की जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा… 

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- यूपी के अयोध्या जनपद के थाना पुरा कलंदर ग्राम सभा शिरडिह नरसिंहपुर में पुरानी आबादी की जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने कप्तान अयोध्या के यहां लिखित शिकायत प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का विपक्षी गणों पर आरोप है की विपक्षी गणों ने पीड़िता की जमीन पर जोर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है।

पीड़िता ने यह भी बताया जब उसने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने के साथ विवाद की स्थिति पैदा हो गई। पीड़िता ने विपक्षी गणों पर आरोप लगाया है कि सभी लोगों ने मिलकर मुझे मारा पीटा है। जिसके संबंध में पीड़िता ने अयोध्या कप्तान को 19 दिसंबर को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र भी दिया है।

पीड़िता ने मीडिया कर्मियों को बताया कि कप्तान के तरफ से आश्वासन दिया गया है कि तुम्हारा कब्जा था और तुम्हारा ही रहेगा। पीड़िता मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती है। पीड़िता ने यह भी बताया मेडिकल परीक्षण हो जाने के बाद भी अभी तक पुलिस प्रशासन की तरफ से विपक्षी गण के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है। पीड़िता ने यह भी बताया कि कप्तान के यहां एप्लीकेशन देने के बाद जब वह अपने घर पहुंची तो बीती रात विपक्षी गणों ने आबादी वाली जमीन पर कब्जा करते हुए फिर मारपीट की। जिसके चलते पीड़िता ने एसपी सिटी अयोध्या के यहां शिकायती प्रार्थना पत्र भी दिया है। दोबारा हुई मारपीट के बाद पीड़िता मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती भी है। पीड़िता ने यह भी बताया की आबादी वाली जमीन को लेकर एक मुकदमा सिविल न्यायालय फैजाबाद में विचाराधीन है।

REPORT- AZAM KHAN.. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..