नशे में चूर वाहन चालाक ने कई को “कुचला”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  यूपी के अलीगढ के कोतवाली अतरौली इलाके के रामघाट रोड पर एक नशे में धुत मैक्स गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते तेज रफ्तार मैक्स का कहर देखने को मिला। जहा शराब के नशे में धुत मैक्स गाड़ी के चालक ने रामघाट रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास पहले दो अलग अलग बाइक पर सवार युवकों की बाइक में टक्कर मारकर उन्हें सड़क पर रौंदते हुए ले गया ओर फिर सड़क किनारे खड़ी एक स्विफ्ट कार में पीछे से टक्कर मार दी। नशे में धुत मैक्स गाड़ी के चालक द्वारा दो बाइक सवार युवकों को सड़क पर रोंदने और स्विफ्ट गाड़ी में टक्कर मारने के चलते बाइक सवार सड़क पर घिसट गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिसके बाद मैक्स गाड़ी के चालक को दो बाइकों को रौंदने के साथ स्विफ्ट कार में टक्कर मारते हुए देख आसपास खड़े लोग मौके पर पहुंचे तो नशे में धुत मैक्स गाड़ी का चालक चाबी लेकर मौके से भागने लगा। जिसके बाद लोगों ने चालक को पकड़ लिया ओर उसकी पिटाई कर डाली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर दोनों घायलों को लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार दोनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसमें एक युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। तो वही पुलिस मैक्स गाड़ी और चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

वहीं आपको बता दें कि कोतवाली अतरौली इलाके के गांव जखेरा निवासी सोनू कुमार का कहना है कि अतरौली कस्बा स्थित चौराहे के पास रामघाट रोड पर नशे में धुत एक चालक तेज रफ्तार के साथ मैक्स गाड़ी को लेकर आ रहा था। उसी दौरान मैक्स गाड़ी के चालक ने रामघाट रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क पर मैक्स गाड़ी के सामने चल रही अलग-अलग बाइक पर सवार दो मोटरसाइकिल सवारों की बाइकों में पीछे से तेज रफ्तार के साथ टक्कर मारकर सड़क पर बाइकों को रौंदते हुए ले जा रहा था। तभी मैक्स गाड़ी के चालक ने सड़क किनारे खड़ी उसकी भी स्विफ्ट डिजायर कार में पीछे से टक्कर मार दी। मैक्स गाड़ी की स्विफ्ट डिजायर कार में पीछे से टक्कर लगते ही सड़क किनारे खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार सामने लगे बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई। जबकि एक्सीडेंट में अलग-अलग बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में एक युवक की हालत बेहद नाजुक है। जबकि दूसरे के पैर टूट गए। इस दौरान लोगों को आता देख शराब के नशे में धुत मैक्स गाड़ी का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर गाड़ी की चाबी लेकर भागने लगा।तभी एक्सीडेंट होता देख मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा मैक्स गाड़ी के चालक को चाबी समेत दबोच लिया ओर लोगों ने मैक्स गाड़ी के चालक की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े घायलों को लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जिसमें एक बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि दूसरे के पैर की हड्डियां टूट गई है। तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मैक्स गाड़ी के चालक और गाड़ी को अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी है।

REPORT:-

PUBLISHED BY:-