3 दिन 72 घंटे गुजरने के बाद भी लापता युवक का नहीं लगा कोई सुराग

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ गली नंबर-8 से 3 दिन पहले अपने घर से दुकान पर सामान लेने गए एक 18 वर्षीय युवक के अचानक लापता होने के 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका। जहां देर रात करीब 10:00 बजे दुकान से सामान लेने गए 18 वर्षीय युवक का 72 घंटे गुजर जाने के बाद भी जब कोई सुराग नहीं लगा तो पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे ओर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवारी जनों ने लापता बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने में लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज करते हुए लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ गली नंबर 3 निवासी पीड़ित महिला छोटी बेगम के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को गुमशुदगी दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका 18 वर्षीय बेटा अरमान 3 दिन पहले अपने घर से मेहरून शर्ट और नीले रंग की पेंट सहित सफेद जूते पहन कर रात के करीब 10:00 दुकान से सामान लेने के लिए गया था। इस दौरान घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गए 18 वर्षीय बेटे का परिवार के लोगों द्वारा देर रात तक घर पहुंचने का इंतजार किया गया। लेकिन कई घंटे गुजरने के बाद भी दुकान पर सामान लेने गया बेटा सुबह होने पर भी घर वापस नहीं लौटा।  अचानक लापता होने के चलते परिवार के लोगों को उसकी चिंता सताने लगी और आनन-फानन में परिवार के लोगों ने अपने बेटे की तलाश शुरू करते हुए उसके दोस्तों और रिश्तेदारों में फोन कर जानकारी की गई।

लेकिन सभी जगह पूछताछ करने के बावजूद भी लापता बेटे की कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने 3 दिन और 72 घंटे गुजरने के बाद जब लापता बेटे को सभी जगह तलाशने के बाद कोई सुराग नहीं मिला। तो पीड़ित परिवार के लोग अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए गुमशुदगी दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित मां छोटी बेगम की तहरीर पर उसके 18 वर्षीय लापता बेटे अरमान की गुमशुदगी दर्ज की गई। तो वही परिवार के लोगों से उनके बेटे के अचानक लापता होने की जानकारी करते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर लापता युवक की तलाश में जुट गई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey