बेहोश पुत्री को गोद मे लेकर एएसपी के पास पहुंचा पिता

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के एएसपी के पास एक युवक अपनी पुत्री को बेहोशी की हालत में गोद में उठाकर लेकर पहुंचा। युवक ने अपनी पुत्री के ससुराली जनों पर मारपीट कर पुत्री को घर में छोड़ जाने का आरोप लगाया है।एएसपी ने महिला पुलिस को बुलाकर बेहोश महिला को जिला अस्पताल भिजवाया है और पूरे मामले की कार्यवाही में जुट गई है।

एसपी आफिस के अंदर बेहोशी की हालत में एक महिला को गोद में उठाकर ला रहा यह युवक पिहानी कोतवाली इलाके के शाहपुर सैदान निवासी रामशरण है।एसपी ऑफिस पहुंचे रामशरण ने आरोप लगाया कि उसने अपनी पुत्री परमिला का विवाह जनपद शाहजहांपुर के रौजा थाना क्षेत्र के जमुक़ा गांव निवासी सतीश के साथ 11 मई 2022 किया है। आरोप है कि उसने शादी में अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था लेकिन परिवार वाले से संतुष्ट नहीं थे।आरोप है कि अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर लगातार प्रताड़ित करते रहते थे और अतिरिक्त दहेज में उससे कार की मांग की जा रही थी।आरोप है कि इसी मांग को लेकर उसकी पुत्री को उसके पति सतीश,ससुर सुरेश,सास इशुरा और देवर प्रदीप ने मारा पीटा और बेहोशी की हालत में उसे गांव के बाहर छोड़ गए।

इस घटना की जानकारी जब उसको लगी तो वह अपनी पुत्री को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी पहुंचा जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया।युवक अपनी बेहोश पुत्री को गोद मे लेकर युवक एसपी आफिस पहुंचा।इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया महिला को जिला अस्पताल महिला पुलिस के साथ भेजा गया है इलाज कराया जा रहा है इस पूरे मामले में तहरीर लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही|

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey