पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या

CRIME UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत):-  लॉकडाउन में भी हत्याएं और मारपीट जैसी घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। आज  बाप बेटे की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है ।  बाइक टकराने पर हुए विवाद में बेटे को बचाने पहुंचे पिता समेत दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

घटना शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में चिनौर गांव की है । यहां आकाश नाम के युवक की बाइक एक कार से टकरा गई थी । जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि  पहले  बाइक सवार युवकों ने कार सवार की पिटाई कर दी । बताया ये भी जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच  समझौते की बात चल रही थी। समझौते के दौरान बात इतनी बिगड़ गई  कि  कार सवार  युवक ने आकाश को गोली मार दी बेटे को बचाने आए पिता कैलाश को भी कार सवारों ने गोली मार दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

आप को बता दें कि शाहजहांपुर में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। यही बजह है कि लॉकडाउन होने के बाद भी जिले मे मामूली बात को लेकर हत्याऐं और मारपीट जैसी घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। हालांकि पुलिस ने हत्यारों की पहचान कर ली है । घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने मौके से एक कार को बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।