बीड़ी के बंडल ने  मचाया तांडव… भांजे ने मामा पर किया “हमला”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):– यूपी के अलीगढ जिले  की कोतवाली इलाके के भुजपुरा अलीनगर मुल्लापाड़ा में बीड़ी के बंडल को लेकर हैरान कर देने वाला अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां देर रात शराब के नशे में धुत भांजा आमिर अपने मामा अलीहसन की दुकान पर उधार बीड़ी का बंडल लेने के लिए पहुंच गया और उसने दुकान पर बैठे अपने मामा से उधार बीड़ी का मंडल मांगा। जिस पर दुकान पर बैठे दुकानदार मामा ने अपने भांजे से पहले दिए गए सामान के उधार रुपए मांगे और अपने भांजे को उधार बीड़ी का मंडल देने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद उधार मंडल देने और लेने को लेकर दोनों मामा भांजे में विवाद हो गया। उधार बीड़ी का बंडल नहीं देने से गुस्साए भांजे ने अपने दोस्तों को फोन कर मौके पर बुला लिया और बीड़ी का बंडल देने से इनकार करने के बाद दुकान पर बैठे अपने मामा पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दोनों मामा भांजे आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। बीड़ी का मडल उधार मांगने को लेकर देर रात मामा और भांजे के बीच हो रही मारपीट की सूचना क्षेत्रीय लोगों द्वारा पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मामा भांजे को पकड़कर थाने ले गई। जिसके बाद खून से लथपथ दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों घायलों का उपचार जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर जानकारी जुटाते हुए तफ्तीश में जुटी हैं।

आपको बता दें कि उधार बीड़ी के बंडल को लेकर दुकानदार मामा और शराबी भांजे के बीच मारपीट की हुई पूरी घटना जनपद अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा अलीनगर मुला पाड़ा इलाके की है। जहां उधार बीड़ी का बंडल “न” देने पर मामा- भांजे में विवाद हो गया। जिसके चलते मामा- भांजे ने एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए एक दूसरे को घायल कर दिया। जहां बीड़ी का बंडल उधार देने से इनकार करने वाले दुकानदार मामा पर उधार मंडल मांगने वाले भांजे के बीच हुई मारपीट की सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां दोंनो घायलों द्वारा मामले से इलाका पुलिस को अवगत कराकर एक दूसरे के खिलाफ थाने पर शिकायत दर्ज कराई।वहीं इस मामले में आरोप लगाते हुए घायल हुए दुकानदार मामा अलीहसन का आरोप है कि वह मोहल्ले में एक परचून की दुकान चलाता है। जिससे वह अपने परिवार का पालन पोषण करता है। वही उसका दबंग भांजा आमिर अपनी दबंगई के चलते उससे सामान सहित रुपए उधार लेता है। उधार लेते लेते उसने अपने ऊपर 2300 रुपये कर लिए, जब उससे उधार का पैसा मांगा गया। तो उसने दबंगई दिखाते हुए पैसा देने से इनकार कर दिया। उसी के चलते वह शुक्रवार की देर रात फिर उधार सामान लेने के लिए उसकी दुकान पर पहुंचा था। जिस पर उसके द्वारा उधार सामान देने से मना कर दिया। उधार सामान देने से इनकार करने की इसी बात से उसने अपने दोस्तों को फोन कर मौके पर बुला लिया और भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसको दुकान से बाहर खींच कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और ईट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। सिर पर ईटों से किए गए हमले के चलते वह घायल हो गया।

जबकि घायल भांजे आमिर पुत्र निसार का आरोप है कि उसके मामू अलीहसन परचून की दुकान चलाते हैं और उसके ऊपर उनका कुछ उधारी बाकी है।लेकिन बावजूद इसके देर रात शराब के नशे में उनकी दुकान पर उधार बीड़ी का बंडल लेने गया था और उसने दुकान पर बैठे अपने मामा से कहा कि वह उनके उधार के सारे पैसे चुकता कर देगा। उसको बीड़ी का बंडल दे दो, इसके चलते उसका दुकानदार मामा उग्र हो गया और बीड़ी का बंडल देने से मना करते हुए उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसके मामा ने डंडे से उस पर हमला करते हुए उसको घायल कर दिया।वहीं पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए शुक्रवार व शनिवार की मध्यरात्रि घायलों को मेडिकल परीक्षण व उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया और मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही हैं।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..