जिला प्रशासन ने सुनी नहीं तो दबंगों के डर से एक परिवार पलायन करने को हुआ मजबूर

CRIME UP Special News

फरुखाबाद (जनमत):-  यूपी सरकार  भले ही दबंगों पर कार्रवाई कर उनके आशियाने को ज़मीदोज़ कर रही हो लेकिन जनपद फरुखाबाद में दबंगों के आगे जिला प्रशासन ही नतमस्तक हो चुका है। यहाँ दबंगों के हौसलें इसलिए बुलंद हो चुके है क्योंकि उन्हें अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है। आलम यह हो चुका है कि दबंगों से खुद की जान बचाने के लिए एक परिवार घर छोड़ने पर मजबूर हो चुका है।

हम बात कर रहे है थाना शमशाबाद के गांव पहाड़पुर वैरागर की। यहाँ दबंगों के डर से  एक परिवार पलायन करने को मजबूर है। आरोप है कि राजनीतिक संरक्षण की वजह से दबंगो ने पीड़ित परिवार को टॉर्चर किया और जान से मारने की धमकी देकर पीड़ित के घर का रास्ता बंद कर दिया। पीड़ित ने जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी और थानाध्यक्ष को पत्र भेजकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाईं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

शासन प्रशासन ने गरीब परिवार की कोई सुनवाई नहीं की जिसकी वजह से गरीब परिवार गांव छोड़ने को मजबूर हो चुका है। आरोप है कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दबंगो के खिलाफ पूरे प्रदेश में कार्रवाई कर रहे है तो दूसरी तरफ यहाँ जिला प्रशासन ही दबंगो के आगे नतमस्तक हो चुका है।

Reported By:-Varun Dubey