पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या के मामले में जेल में बंद पूर्व सांसद रिजवान जहीर व उनकी बेटी पर, लगा रशुका एनएसए :-

CRIME UP Special News

बलरामपुर (जनमत ) :- बलरामपुर तुलसीपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या के मामले में जेल में बंद पूर्व सांसद रिजवान जहीर व उनकी बेटी पर प्रशासन द्वारा रासुका एनसए लगाए जाने पर आज पूर्व सांसद के समधी प्रो नियमतउल्ला खां ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने प्रशासन पर जानबूझकर जेबा रिजवान के उत्पीड़न व जेल में बंद रखने का बड़ा आरोप लगाया है।उन्होंने पूरे मामले पर सीबीसीआईडी या सीबीआई जांच की मांग भी सरकार से की है।

कुछ दिन पहले ही पूर्व सांसद पर प्रशासन ने एनएसए  की कार्रवाई की है, उसके ठीक बाद प्रशासन ने उनकी बेटी जेबा रिजवान पर भी एनएसए की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई पर अब पूर्व सांसद व बाहुबली नेता रिजवान जहीर के समधी नियामतउल्ला खां ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि जब जेबा रिजवान को हाई कोर्ट द्वारा 120 बी व गैंगस्टर की धाराओं में जमानत मिल गई और महज रिहाई से ठीक पहले ही प्रशासन द्वारा एनएसए की कार्रवाई करके जेबा को जेल में रोकने की कवायद की जा रही है।

यह एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह स्थानीय नेताओं की मिलीभगत पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि जहां तक योगी आदित्यनाथ का सवाल है। वह ऐसा कभी नहीं चाहेंगे कि बच्चों पर एनएसए की कार्रवाई की जाए। लिहाजा इस मामले में स्थानीय नेताओं का बड़ा हाथ है।

उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि घटना के पहले दिन से ही मैं सीबीसीआईडी या सीबीआई जांच की मांग कर रहा हूं। लेकिन सरकार व प्रशासन द्वारा इस पर कोई गौर नहीं किया गया और प्रशासन मनमानी कार्यवाही कर पूर्व सांसद रिजवान जहीर मेरे बेटे रमीज नेमत बी मेरी बहू जेबा रिजवान को जेल में रखे हुए हैं। यह किसी भी दशा में उचित नहीं है। आपको बता दें कि बीते 4 जनवरी 2022 को तुलसीपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रहे फिरोज अहमद पप्पू कि उनके घर के सामने ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद तत्कालीन पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने पूर्व सांसद रिज़वान ज़हीर उनकी बेटी जेबा रिज़वान व दामाद रमीज नेमत सहित छह लोगों को जेल भेजा था।

Reported By – Gulam Nabi 

Published By- Vishal Mishra