चंद पैसों के लिए दोस्तों ने की “दोस्त” की हत्या…

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- यूपी के अलीगढ़  जिले में एक युवक को अपने तीन दोस्तों पर विश्वास करना भारी पड़ गया। जिसके बाद उन तीनों दोस्तों ने अपने ही दोस्त के साथ विश्वासघात करते हुए अपने विश्वास में लेकर उसके विश्वास का गला घोट दिया गया और कर डाली दोस्त की ही गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। दोस्तों द्वारा की गई इस हत्या ने कर डाला लोगों के उस विश्वास का कत्ल जिस विश्वास पर लोग अपने दोस्तों पर विश्वास करते हैं। तो कहीं ना कहीं दोस्तों द्वारा की गई इस हत्या के बाद दोस्ती जैसे नाम का भी इन हत्यारे दोस्तों ने गला घोट दिया। जिसके बाद तीनों आरोपी हत्यारे दोस्तों ने उसका बेहरामी के साथ उसका कत्ल कर देने के बाद निर्धयता के साथ उस की डेड बॉडी को ई रिक्शा में रख शव को गंदे नाले में डंप कर दिया गया। जिसके बाद हत्यारों ने हत्या को नाटक का रूप देने के लिए षड्यंत्र के तहत अपहरण और फिरौती की घिनौनी साजिश रची गई। हत्यारों द्वारा रची गई साजिश का पुलिस में 24 घंटे के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार कर मृतक युवक का शव बरामद करते हुए खुलासा कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी इलाके में पुरानी रंजिश और पैसे के लेनदेन के चलते एक युवक की पहले तो तीन दोस्तों ने अपने कमरे पर बुलाकर शराब में मिलाकर नशे की गोलियां मिला बेहोश कर दिया गया और उसके बाद दो दोस्तों ने गला दबाकर बेरहमी के साथ उसका कत्ल कर दिया गया। कत्ल करने के बाद मृतक के शव को एक ई-रिक्शा में रखा और फिर बन्नादेवी इलाके के गगन पब्लिक स्कूल के पास गुजर रहे गंदे नाले में दबा दिया गया। उसके बाद फिर युवक की हत्या कर उसके परिजनों को फोन कर अपहरण और फिरौती की रकम मांगी गई। पुलिस ने पीड़ित पिता के सूचना पर आरोपियों के खिलाफ सर्विलांस की मदद से उनके फोन नंबर ट्रेस किए गए। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में अपहरण और फिरौती की रकम मांगने व युवक की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को धर दबोचा। जिसके बाद हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की निशानदेही पर मृतक युवक के शव को नाले से बरामद किया गया।

V/0- अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में तीन दोस्तों द्वारा पैसे के लेनदेन और पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पहले तो तीनों दोस्तों ने युवक को अपने कमरे पर बुलाया और कमरे पर बुलाने के बाद तीनों ने उसको शराब मैं नशीली गोलियां मिलाकर बेहोश कर दिया और बेहोश करने के बाद योगेंद्र और प्रदीप ने गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवा रितिक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने हत्या को अलग रूप देने के लिए साजिश के तहत नाटक रचा गया। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने षड्यंत्र रचते हुए मृतक के पिता को फोन कर अपहरण और फिरौती की रकम मांगी गई। मृतक युवक के पिता द्वारा फोन पर मिली अपरान और फिरौती की रकम की धमकी की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने फिरौती और अपहरण की मांग करने वाले आरोपियों के फोन नंबर सर्विलांस पर लगाते हुए सर्विलांस की मदद से हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को धर पकड़ करते हुए हत्या की घटना का खुलासा कर डेड बॉडी को गंदे नाले से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया तो वही अपहरण और फिरौती की रकम मांगने के 24 घंटे के भीतर ही सनसनीखेज हत्या की घटना का नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत के द्वारा खुलासा कर आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

V/0- घटना की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह कहां कि कोतवाली बन्नादेवी इलाके में हुई युवक की हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो आरोपी प्रदीप और योगेंद्र पुलिस पूछताछ में रितिक की हत्या करना स्वीकार किया गया।जिसके बाद योगेंद्र और प्रदीप की निशानदेही पर गगन पब्लिक स्कूल के पास गुजर रहे गंदे नाले के अंदर से रितिक की डेड बॉडी पुलिस के द्वारा बरामद की गई हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी युवक योगेंद्र ने बताया कि कुछ पैसे के लेनदेन को लेकर इनकी किशन से पुरानी रंजिश थी। इसी पैसे के लेनदेन की रंजिश के चलते आरोपी योगेंद्र ने अपने दोस्त प्रदीप और आरव के साथ मिलकर रितिक की हत्या करने की साजिश षड्यंत्र के तहत रची और उसकी हत्या करने का प्लान बनाया गया था। जिसके बाद 15 जुलाई को रितिक को तीनों आरोपियों ने अपने कमरे पर बुलाकर शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाने के बाद बेहोश कर दिया गया था। जिसके बाद प्रदीप और योगेंद्र ने रितिक की बेरहमी के साथ गला दबाकर हत्या कर दी गई। रितिक की हत्या करने के बाद हत्या के तीनों आरोपी प्रदीप, योगेंद्र और आरव ने उस की डेड बॉडी को एक ई रिक्शा में रख कर ले गए। जिसके बाद डेड बॉडी को गंदे नाले में दबा दिया गया। शातिर हत्यारों ने हत्या करने के बाद हत्या को अलग रूप देने के लिए नाटक रचते हुए एक साजिश रची गई और इसी नाटक और साजिश के चलते मृतक के पिता को फोन कर अपहरण और फिरौती की रकम मांगी गई। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में सर्विलांस की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए पूरी घटना का भंडाफोड़ किया गया। तो वही हत्या करने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ सबूतों और तथ्यों के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..                                             REPORTED BY:- AJAY KUMAR..