प्रेमिका का हाईप्रोफाइल ड्रामा

UP Special News

बरेली (जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जिले बरेली के थाना भोजीपुरा इलाके से है जहा एक अजीबों -गरीब मामला देखने को सामने आया है, यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर शादी करने की जिद को लेकर बैठी हुई है, प्रेमिका का कहना है कि उसके उसके प्रेमी ने उसको शादी का झांसा देकर लगातार 4 साल तक उसके साथ अवैध संबंध बनाए हैं अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है, उसने अपनी शादी दूसरी जगह तय करदी है और 8 नवंबर की उसकी शादी है, जब युवती को पता चला तो वह प्रेमी के घर के दरवाजे पर जाकर बैठ गई है।

बरेली के थाना भोजीपुरा इलाके के गांव रजपुरा खजुरिया में शादी की टिप्पणी युक्ति बुधवार को प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई है सूचना पर पहुंची भोजीपुरा पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद भी लड़की नहीं मानी। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं, प्रेमिका अपने प्रेमी के दरवाजे के बाहर बैठी हुई है, और बिना शादी किए वहां से हटने का नाम नहीं ले रही है। गांव रहपुरा खजुरिया का एक युवक गुरुग्राम हरियाणा में कबाड़ी का काम करता है उसके चचेरे भाई की साली उससे शादी करना चाहती है|

युवक के पिता का कहना है कि इस लड़की से उसके बेटे की शादी की कभी बात ही नहीं चली लड़की उनके लड़के से एकतरफा प्यार करती है लड़की ने इस मामले में पुलिस के आला अफसरों से और मुख्यमंत्री और महिला आयोग से भी शिकायत कर रखी है वहीं इस पूरे मामले में सीओ नवाबगंज ने भी जांच की थी इसमें भी लड़की के एक तरफा प्यार करने की बात सामने आई थी। फिलहाल तो प्रेमिका कल से रात भर अपने प्रेमी के घर के बाहर ही बैठी हुई है और और शादी की जिद पर अड़ी हुई है।

Posted By:- Ajit Singh