भाजपा पर था भरोसा लेकिन दल बदलू पर नही

UP Special News

कानपुर देहात(जनमत):- कानपुर देहात की भोगनीपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी से क्षेत्र की जनता नाराज है क्षेत्रीय जनता ने कहा कि आज तक इनको क्षेत्र में कभी देखा आज वोट मांगने को आ रहे है पहले सपा फिर कांग्रेस और अब भाजपा का दामन थाम कर भोगनीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है । इनका क्या भरोसा जो दल बदल की राजनीति करते है और चुनाव के बाद फिर किसी और के साथ होंगे । वही जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते रहे है न तो खुद ही मास्क लगाते है और न ही इनके कार्यकर्ता मास्क लगा रहे है भीड़ के साथ वोटरों के पहुंचकर वोट मांग रहे है।

आपको बता दे कि ये वही भोगनीपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश सचान है जो गांव की ग्रामीण जनता को भ्र्ष्टाचार करने सलाह देते है । इनका एक वीडियो भी शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था । जिसमे एक युवक की मौत होने के बाद उनके घर पहुंचे भोगनीपुर भाजपा प्रत्याशी राकेश सचान परिजनों को सलाह देते नजर आ रहे है कि सुई से चुभोकर निशान बना दो जिससे लगे कि सर्प ने काटा है हम थाने और पोस्टमार्टम में फोन करके बोल देते और आपके फेवर में रिपोर्ट लगवाकर भेज देंगे आपको 5 लाख रुपये का लाभ मिल जायेगा । बहुत सी लाशों को उठवाकर इस तरह का लाभ दिलवाया है ।

भाजपा प्रत्याशी के कारनामो की वजह से क्षेत्र की जनता में नाराजगी है। वही जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते रहे है न तो खुद ही मास्क लगाते है और न ही इनके कार्यकर्ता मास्क लगा रहे है भीड़ के साथ वोटरों के पहुंचकर वोट मांग रहे है। वही ग्रामीण जनता ने कहा कि इनको क्षेत्र में पहले कभी नही देखा आज वोट मांगने को आये है हम लोग इनको पसंद नही करते है दल बदलू नेता का कोई भरोसा नही पहले सपा फिर कांग्रेस और अब भाजपा में है कल किसी और के साथ होंगे । हम क्षेत्रीय प्रत्याशी को वोट करेगे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Akhilesh Trivedi