पुलिस ने पकड़ा 250 क्विंटल धान से लदा ट्रक

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली शहर स्थित गल्ला मंडी में आजमगढ़ से आए धान भरे ट्रक को लेकर सवाल बरकरार है। ट्रक पकड़े जाने के 24 घंटे बाद भी यह पता नहीं लगाया जा सका कि यह धान किसका है कौन लेकर आया है। ट्रक चालक से मिली जानकारी के नाम पर जो मोबाइल नंबर मिला है उससे कोई जानकारी मंडी प्रशासन को नहीं मिल सकी जिससे धान किसी सरकारी क्रय केंद्र का होने का शक गहरा गया है।

मामले में एफआईआर दर्ज कराने को लेकर अभी तक एक दूसरे के ऊपर मामले को अधिकारी सरका रहे है  और इस मसले में और सवाल खड़े कर रहे हैं। दरअसल कोतवाली शहर पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर स्थित गल्ला मंडी में चोरी का धान बिकने के लिए आया है।यह सूचना मिलने पर मौके पर जाकर जांच की गई जिसमें आजमगढ़ से आए ट्रक में करीब ढाई सौ कुंटल धान बिक्री के लिए आने की बात सामने आई। ट्रक चालक से पूछताछ के दौरान सिर्फ यह बता सका कि उसे हरदोई शहर स्थित गल्ला मंडी लेकर ट्रक पहुंचाना है और दिए गए नंबर पर बात करनी है।

जो नंबर ट्रक चालक ने बताया है उससे कोई जानकारी नहीं मिल सकी जिससे धानका मामले में तमाम सवाल खड़े हो गए हैं।सूत्रों का कहना है कि यदि किसी किसान का या व्यापारी का धान होता तो अब तक वह सामने क्यों नहीं आया ट्रक चालक से धान के मालिक के बारे में जानकारी न मिल पाना ट्रांसपोर्ट व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar