युवक को रोमियो बताकर काटे बाल, सिर पर बनाया चौराहा

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई में एक युवक को रोमियो बताते हुए पहले पकड़ा गया उसके बाद पकड़ कर उसके सिर पर चौराहा बनाया गया।इस सब घटना को भरी बाजार में अंजाम दिया गया जिसके वीडियो किसी ने बनाये और उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।बताया जा रहा है कि पुलिस पूर्व प्रधान और उसके तीन साथियों को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ कर रही है।एएसपी ने बताया कि गांव में टीम भेजकर पीड़ित से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज कराई जाने की कार्यवाई की जा रही है।

बेनीगंज कोतवाली के करीमनगर डीह निवासी मोहित पुत्र शिव कुमार सिंह बुधवार को किसी काम के सिलसिले में इसी कोतवाली के कैथीपुरवा गया हुआ था। मोहित सिंह पर आरोप है कि उसने वहां पहुंच कर छेड़छाड़ की थी। गांव के लोगों ने उसे रोमियो बताते हुए पकड़ लिया और इसका पूरे इलाके में शोर मच गया।नतीजतन वहां तमाशबीन इकट्ठा हो गए। इसके बाद गांव वालों ने मोहित सिंह को पकड़ कर जबरिया उसके सिर पर चौराहा बनाया। उसके बाद उससे माफी मंगवाई गई।

इस मामले में जिस तरह से कानून को ठेंगा दिखाया गया, उससे साबित होता है कि अभी भी जमीदारी प्रथा ज़िंदा है।इसे ले कर लोगों के बीच ज़बरदस्त काना-फूंसी हो रही है। इस बारे में बताया गया है कि पुलिस इस मामले में शामिल पूर्व प्रधान मनोज कुमार और उसके तीन साथियों को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ कर रही है।वही एसएचओ बेनीगंज इन्द्रजीत सिंह चौहान का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया से इसका पता चला है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि गांव में टीम भेजकर पीड़ित से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज कराई जाने की कार्यवाई की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey