कोहरे का कहर, दर्जनभर गाड़ी आपस में भिड़ी

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना अकराबाद क्षेत्र के NH-91 पर कोहरे का कहर उस वक्त देखने को मिला है। जब रेलगाड़ी के डिब्बों की तरह तमाम तरह के एक दर्जन से ज्यादा छोटे बड़े वाहन घने कोहरे के चलते एक के बाद एक पीछे से टक्कर मारते हुए वाहन सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर तोड़ते हुए आपस में भिड़ गए। जिसमें चार पहिया वाहनों सहित दो पहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वही इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 लोगो की हालत नाजुक है, और 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जबकि घने कोहरे के चलते हुए दर्दनाक हादसे के दौरान मौके पर गंभीर रूप से घायल लोगों में चीख-पुकार और कोहराम मच गया।

कोहरे का कहर, दर्जनभर गाड़ी आपस में भिड़ी

एक्सीडेंट के दौरान मौके पर एंबुलेंस ना पहुंचने के चलते लोग दर्द से तड़पते हुए नजर आए वही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को उपचार के लिए निजी वाहनों से अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर घने कोहरे के चलते एक दर्जन से अधिक वाहन भीड़ गए। इस घटना में करीब 15 से अधिक लोग घायल हो गए. वही एक महिला की हालत गंभीर है। जिसे उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के रोहना सिंहपुर स्थित जीटी रोड की है। घने कोहरे के दौरान एक दर्जन से ज्यादा वाहनों के एक्सीडेंट और लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थान में लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और वाहनों के अंदर फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

हालांकि राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी. वहीं घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से निजी वाहनों से तत्काल इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया। जबकि घने कोहरे के दौरान एक्सीडेंट हुए वाहनों में रोडवेज बस ट्रक कार लग्जरी करें छोटे और भारी वाहन शामिल है कोहरे के चलते यह गाड़ियां जीटी रोड पर आपस में इतनी तेज भिड़ी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए। वही घायल सड़क पर तड़पते दिखे। हालांकि एंबुलेंस पुलिस के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए सभी घायलों को प्राइवेट वाहनों से अस्पताल भिजवाया। घटना के बारे में स्थानीय शिक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि आपस में करीब 15 से 20 गाड़ियां कोहरे के चलते टकराई हैं. वाकया अकराबाद के रोहना सिंहपुर ओवर ब्रिज के पास की है .वहीं प्रशासन के पास कोहरे से बचाव के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है. घटना में 15 से 20 लोग घायल हैं वहीं घायलों को टेंपो के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है|

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey