तेज रफ्तार ने निगल ली दो की जिंदगी…

UP Special News

शामली (जनमत):- शामली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां बाइक पर सवार होकर पेट्रोल डलवाने गए दो युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। वहीं घटना में घायल दोनों युवकों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पर एक युवक की मेरठ उपचार के लिए ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई है तो वहीं दूसरे युवक की भी शामली के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। जिसकी वजह से परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा प्रदर्शन किया है और सदर कोतवाली में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार के कहर देखने को मिला है। घटना शामली कैराना मार्ग की है। जिसमे दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं घटना उस समय की है जब शाकिब और सादाब दोनों एक बाइक पर सवार होकर फैक्ट्री में काम के लिए जा रहे थे। वही घर से निकलने के बाद दोनों युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। वही जब दोनों युवक पेट्रोल डलवा कर निकल रहे थे तभी सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ बाइक सवार दोनों युवकों की भिड़ंत हो गई। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को भी दी गई। वही घटना की सूचना के बाद दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद राहगीरों व परिजनों ने ट्रैक्टर समेत चालक को पकड़ लिया है। और उसको पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं इस घटना में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद राहगीरों की मदद से दोनों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद दोनों युवकों में से एक युवक को गंभीर हालत में देखते हुए डॉक्टर ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया। वही मेरठ ले जाते समय साकिब की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। इतना ही नही शामली में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती हुए सादाब की भी उपचार के दौरान मौत हो गई है। वही दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शामली के हॉस्पिटल में भर्ती सादाब के परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है वही मृतकों के परिजनों ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।